Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» बस्तर का विकास दिखाना है तो सीएम हेलिकाप्टर से नहीं गाड़ी से आएं : कांग्रेस

बस्तर का विकास दिखाना है तो सीएम हेलिकाप्टर से नहीं गाड़ी से आएं : कांग्रेस

11 मई से सीएम रमन सिंह पूरे प्रदेश में विकास यात्रा निकालने जा रहे हैं। इस यात्रा की शुरुआत दंतेवाड़ा से होनी है। ऐसे...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 02:55 AM IST

बस्तर का विकास दिखाना है तो सीएम हेलिकाप्टर से नहीं गाड़ी से आएं : कांग्रेस
11 मई से सीएम रमन सिंह पूरे प्रदेश में विकास यात्रा निकालने जा रहे हैं। इस यात्रा की शुरुआत दंतेवाड़ा से होनी है। ऐसे में यात्रा से पहले कांग्रेसियों ने सीएम पर विकास के नाम पर निशाना साधा है। सोमवार को शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव शर्मा और ग्रामीण अध्यक्ष राजमन बेंजाम ने संयुक्त पत्रवार्ता में कहा कि सीएम डॉ. रमन सिंह विकास का ढोंग करने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि चार साल पहले सीएम ने इंदावती नदी प्राधिकरण बनाने की घोषणा की थी जिस पर अब तक अमल नहीं हो पाया। इसी तरह मांदर सिंचाई योजना भी अब तक पूरी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि गरीबी 37 प्रतिशत से बढ़कर 44 प्रतिशत तक पहुंच गई है। छत्तीसगढ़ शिक्षा के क्षेत्र में देश में 18 वें और स्वास्थ्य के क्षेत्र में 20 वें स्थान पर है। बस्तर में नक्सलवाद तेजी से बढ़ा है। ऐसे में सीएम जनता के लाखों करोड़ों रुपए फूंककर विकास यात्रा करने जा रहे हैं। उन्होंने इस पूरी यात्रा को ढोंगी यात्रा बताया।

पहले चीफ जस्टिस और फिर नरेंद्र मोदी से चरणपादुका योजना का शुभारंभ करवाया : कांग्रेस के दोनों अध्यक्षों ने आरोप लगाए कि विकास के झूठे सपने दिखाने के लिए डॉ. रमन सिंह सालों बाद चरणपादुका का वितरण करवा रहे हैं इतना ही नहीं एक ही योजना का दो-दो बार शुभारंभ करवा रहे हैं। राजीव शर्मा ने कहा कि पहले घाटलोहंगा में चीफ जस्टिस से चरणपादुका बंटवाई गई और कहा गया कि इस योजना का शुभारंभ किया जा रहा है। इसके बाद बीजापुर के जांगला में भी पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों चरणपादुका बंटवाकर वाहवाही लूटने की कोशिश की गई।

जगदलपुर. पत्रवार्ता लेते हुए कांग्रेस के शहर और ग्रामीण जिलाध्यक्ष।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×