--Advertisement--

तीसरी बार छत को तोड़कर मोबाइल दुकान में की चोरी

News - खरियार रोड. दुकान में छत तोड़कर घुसे थे चोर। भास्कर न्यूज|खरियार रोड शहर के मेन रोड पर मोंगरापाली चौक के पास...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 02:50 AM IST
तीसरी बार छत को तोड़कर मोबाइल दुकान में की चोरी
खरियार रोड. दुकान में छत तोड़कर घुसे थे चोर।

भास्कर न्यूज|खरियार रोड

शहर के मेन रोड पर मोंगरापाली चौक के पास दशमेश मोबाइल दुकान में बीते डेढ़ साल में चोरों ने तीसरी बार चोरी की है। गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात को चोरों ने दशमेश माेबाइल दुकान की खपरैल वाली छत को तोड़ कर दुकान से चार्जर, पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड, स्पीकर आदि सामान पार कर दिया।

इस दुकान में इससे पहले दो बार चोरी हो चुकी है और दोनों बार चाेर छत के रास्ते से भीतर घुसे थे। पिछली घटनाओं के बाद से दुकान संचालक मोबाइलों को अपने घर ले जाता रहा है, लेकिन गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात चोरों ने दुकान में रखे अन्य सामान जैसे चार्जर, पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड, स्पीकर, साउंड सिस्टम आदि सामानों की चोरी कर ली। शुक्रवार की सुबह दुकान खोलने पर सामान चोरी होने का पता चला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मोबाइल दुकान मे चोरी का आरोपी पकड़ा गया

जिला मुख्यालय नुआपाड़ा के राधाकृष्ण पारा में स्थित मोबाइल दुकान अमूल्य कम्युनिकेशंस में बीते दिनों हुई चोरी के मामले में नुआपाड़ा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा। इस दुकान में विगत 21 जून की रात को चोरी हुई थी, जिसमें एक लाख से ऊपर का मोबाइल और 17 हजार कैश चोरी होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान नुआपाड़ा वार्ड नंबर 6 से आरोपी युवक आकाश पटेल को गिरफ्तार किया। उसके घर से दो माेबाइल और ताला तोड़ने का सामान भी जब्त किया गया है।

X
तीसरी बार छत को तोड़कर मोबाइल दुकान में की चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..