--Advertisement--

जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा की कर दी हत्या

कोंडागांव| धनोरा थाना क्षेत्र के कानागांव में 8 जुलाई को हुए एक अंधे कत्ल का धनोरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामला...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 02:50 AM IST
जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा की कर दी हत्या
कोंडागांव| धनोरा थाना क्षेत्र के कानागांव में 8 जुलाई को हुए एक अंधे कत्ल का धनोरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामला जमीन बंटवारे से जुड़ा हुआ है, जिसमें हत्यारा मृतक का सगा भतीजा निकला। आरोपी सुकलाल पोया को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उससे कड़ी पूछताछ की तो उसने सारा कुछ बता दिया।

उसने बताया कि जमीन बंटवारे को लेकर मृतक और आरोपी का विवाद काफी समय से चल रहा था। मृतक लखूराम पोया ने अपने हिस्से में ज्यादा जमीन रखकर कम जमीन आरोपी सुकलाल को दे दी थी। इससे खफा आरोपी मौके की तलाश में लगा रहा। इसी बीच उसे पता चला कि उसका चाचा लखूराम कानागांव बाजार से शराब पीकर देर रात लौटता है। ऐसे में उसने हत्या की पूरी योजना बनाई और सुनसान रास्ते में जंगल की आड़ लेकर अंधेरे में लखूराम के सिर पर डंडे से जानलेवा वार कर दिया।

इसके बाद उसके नाजुक अंगों पर भी उसने ताबड़तोड़ वार किए, जिससे लखूराम मौके पर ही ढेर हो गया। मामले को सुलझाने एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनंत साहू, एसडीओपी केशकाल और धनोरा थाना प्रभारी फैजुल होदा शाह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। इस पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश की, जिसमें आरोपी सुकलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

X
जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा की कर दी हत्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..