Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» चौड़ंग को पानी टैंकर, बुजुर्गों को पेंशन दिलाने का दिया भरोसा

चौड़ंग को पानी टैंकर, बुजुर्गों को पेंशन दिलाने का दिया भरोसा

जनसंवाद यात्रा के दूसरे चरण के दूसरे और तीसरे दिन विधायक मोहन मरकाम पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चलका, चिमड़ी,...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:10 AM IST

चौड़ंग को पानी टैंकर, बुजुर्गों को पेंशन दिलाने का दिया भरोसा
जनसंवाद यात्रा के दूसरे चरण के दूसरे और तीसरे दिन विधायक मोहन मरकाम पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चलका, चिमड़ी, चौड़ंग, कोदागांव, पाला, कोकोड़ी, बनजुगानी, कराठी आलवाड़, बुनागांव, बांसगांव, चिचडोंगरी, मथनिबेड़ा, गुलबा, भिरागांव, बनसिरसी, सिरसिबेड़ा, चारगांव, होते हुए रविवार को बम्हनी पहुंचे।

इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक से मनरेगा के तहत समय पर पैसा नहीं मिलने और काम के अधूरा होने के साथ ही सामाजिक सुरक्षा के तहत पेंशन नहीं मिलने की जानकारी दी। ग्रामीणों ने विधायक को बताया कि चिचडोंगरी, बांसगांव, कोतेल्बेड़ा, मथनीबेड़ा सिरसिबेड़ा के सैकड़ों पेंशनधारियों को पिछले 8 माह से वृद्धावस्था पेंशन नहीं मिल रही है। ग्रामीण सालों से पानी की किल्लत से परेशान हैं। हर बार पीएचई के द्वारा इस समस्या को दूर करने की बात कही। विधायक ने गांव में मांगलिक व अन्य कार्यों में पानी की समस्या को देखते ग्राम पंचायत चौड़ंग, भिरागांव में 4500 लीटर क्षमता वाले पानी टैंकर अपने विधायक निधि से दिए जाने की बात कही। इस यात्रा में विधायक के साथ संबलपुर सरपंच बुधराम नेताम, डोंगरीगुडा सरपंच ब्रिजलाल शोरी,जनपद सदस्य नंदू पटेल, भंगी लाल पटेल, भंवर कौशल, दीपक हलदार, सेवक राम नेताम, पार्षद तरुण गोलछा, यूथ उपाध्यक्ष नरेन्द्र देवांगन सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण शामिल थे।

कोंडागांव. जनसंवाद यात्रा के दूसरे चरण में ग्रामीण इलाकों में पहुंचे विधायक मरकाम।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×