--Advertisement--

बाइक सवार दंपति नदी में गिरे, पत्नी की मौत

रांका/बेमेतरा | रायपुर से बेमेतरा आ रहे बाइक सवार दंपती को सिमगा पुल में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने...

Danik Bhaskar | Jul 14, 2018, 03:10 AM IST
रांका/बेमेतरा | रायपुर से बेमेतरा आ रहे बाइक सवार दंपती को सिमगा पुल में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक समेत हेमंत पांडे व उसकी प|ी नदी में गिर गए। यहां पानी में डूबने से नवविवाहिता नेहा (26) की मौत हो गई। चालक हेमंत ने तैरकर नदी से बाहर निकल अपनी जान बचा ली। नदी में करीब 8 फीट पानी भरा हुआ है। घटना गुरुवार रात 7 बजे की है। हैरत की बात तो ये रही कि 20 फीट पुल से नदी में गिरने से बाइक चालक को हल्की सी खरोच तक नहीं आई। भनपुरी रायपुर निवासी हेमंत पांडे प|ी नेहा के साथ बाइक से बेमेतरा अपने ससुराल आ रहा था। इसी दरमियान सिमगा में पुरानी पुल में अज्ञात ट्रक ने बाइक को पीछे से ठोकर मार दी।



इससे दंपति बाइक सहित नदी में गिर गए। लोगों की मदद से महिला को नदी से बाहर निकालकर सिमगा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां महिला को मृत घोषित कर दिया। रात हो जाने के कारण गुरुवार को महिला का पोस्टमार्टम नहींं हो पाया। शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम पश्चात शव परिजनोंं को सौंप दिया गया।

मायके से लौटी थी नवविवाहिता: बेमेतरा निवासी नेहा ने डेढ़ साल पहले भनपुरी रायपुर के हेमंत पांडे के साथ लव मैरिज की थी। सप्ताह भर पहले ही मृतका नेहा पांडे अपने मायके बेमेतरा आई हुई थी। जहां एक सप्ताह रहने के बाद अपने ससुराल रायपुर लौट गई। परिजनों ने बताया कि एक दो दिनों में उनकी बेटी की मोबाइल से बात होती रहती थी, लेकिन दो तीन दिन से बात नहीं हुई है।