Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» 20 दिन में तैयार की सिल्क साड़ी, उकेरा बनारस का घाट, काशी विश्वनाथ मंदिर

20 दिन में तैयार की सिल्क साड़ी, उकेरा बनारस का घाट, काशी विश्वनाथ मंदिर

साड़ी पर उकेरा बनारस का घाट। सिटी रिपोर्टर | रायपुर शुक्रवार का दिन शहर के फैशन लवर्स के लिए खास रहा। जेल रोड...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 03:15 AM IST

  • 20 दिन में तैयार की सिल्क साड़ी, उकेरा बनारस का घाट, काशी विश्वनाथ मंदिर
    +1और स्लाइड देखें
    साड़ी पर उकेरा बनारस का घाट।

    सिटी रिपोर्टर | रायपुर

    शुक्रवार का दिन शहर के फैशन लवर्स के लिए खास रहा। जेल रोड स्थित होटल सेलिब्रेशन इन में ‘इंडियन डिजाइनर हाट’ और होटल सयाजी में फैशन एग्जीबिशन ‘फैशनिस्टा’ की शुरुआत हुई। ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ड्रेस कलेक्शन के अलावा यहां ज्वेलरी, फुटवियर्स, ब्रेसलेट, होम डेकोरेटिव आइटम का कलेक्शन देखने मिला। यहां देशभर के 120 से ज्यादा डिजाइनर्स ने अपने लेटेस्ट कलेक्शन एग्जिबिट किए हैं। एग्जीबिशन में 2 हजार से लेकर एक लाख रुपए तक के डिफरेंट आउटफिट्स देखने मिले।

    55 डिजाइनर्स ने प्रजेंट किया कलेक्शन

    15 जुलाई तक रहने वाली फैशन एग्जीबिशन इंडियन डिजाइनर हाट में मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, जयपुर, सूरत, इंदौर, लखनऊ, अहमदाबाद, नागपुर सहित देशभर के 55 से ज्यादा डिजाइनर्स ने लेटेस्ट कलेक्शन एग्जिबिट किए हैं। पहले दिन बनारसी साड़ी वुमंस के बीच सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रही। सिल्क साड़ी पर पशु-पक्षी, बनारस का घाट और काशी विश्वनाथ मंदिर का डिजाइन उकेरा गया है। शुभम गुप्ता ने बताया कि 20 दिन में तैयार की गई इस साड़ी में गंगा घाट और काशी विश्वनाथ का मंदिर हाथों से उकेरा गया है। यहां डिजाइनर कुर्ती, साड़ी, सूट, टॉप, लंहगा, ज्वेलरी, फुटवियर्स, होम डेकोरेटिव्स आयटम, राखी, भगवान कृष्ण की पोशाक भी देखने मिली।

    पीकॉक डिजाइन की ईयर रिंग्स इस सीजन रहेेगी ट्रेंड में

    जीई रोड स्थित होटल सयाजी में फैशन एग्जीबिशन ‘फैशनिस्टा’ की भी शुक्रवार को शुरुआत हुई। एग्जीबिशन में देशभर के 75 से ज्यादा डिजाइनर्स ने वर्किंग वुमंस, कॉलेज गाेइंग गर्ल्स के लिए यूनीक कलेक्शन प्रजेंट किए हैं। पहले दिन गोल्डन ब्रेसलेट, झुमका, नेकलेस, रिंग जैसे आइटम की लोगों ने जमकर खरीदारी की। पीकॉक और फिश की डिजाइन की ईयर रिंग्स में गर्ल्स ने खास दिलचस्पी दिखाई। इस मानसून सीजन ये डिजाइन ट्रेंड में रहेंगे। एग्जीबिशन में मुंबई, कोलकाता, दिल्ली, कानपुर, हैदराबाद, गाजियाबाद, चंडीगढ़, सूरत, जयपुर, राउरकेला जैसे शहरों से आए डिजाइनर्स ने अपने स्टॉल लगाए हैं। यहां आउटफिट्स के अलावा ज्वेलरी, डेकोरेटिव्स, फुटवियर एग्जिबिट किए गए।

  • 20 दिन में तैयार की सिल्क साड़ी, उकेरा बनारस का घाट, काशी विश्वनाथ मंदिर
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×