न्यूज़

--Advertisement--

बाइक से टकराकर बुजुर्ग की हुई मौत

रायपुर| गुढियारी भारत माता चौक पर शुक्रवार को हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक का शव अंबेडकर अस्पताल की...

Danik Bhaskar

Jul 14, 2018, 03:15 AM IST
रायपुर| गुढियारी भारत माता चौक पर शुक्रवार को हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक का शव अंबेडकर अस्पताल की मरचूरी में रखा गया है। अब तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक गुढियारी में रहना वाला उमेश भूआर्या शाम 4 बजे पड़ाव की ओर आ रहा था। अचानक डिवाइडर को पार करके 50 साल के बुजुर्ग उसकी बाइक के सामने आ गए। उसने हड़बड़ाकर ब्रेक लगाया। इसके बाद भी बुजुर्ग उनसे टकरा गया। दोनों सड़क पर गिर गए। बुजुर्ग के सिर पर गंभीर चोट लगी थी।



उन्हें एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जा गया। जहां इलाज के दौरान रात में उनकी मौत हो गई। हादसे में उमेश को भी चोट आई है। उसी ने ही पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी है।

पुलिस गुढियारी और उसके लगे हुए इलाके में मृतक के बारे में पता कर रही है। आसपास के थाने वालों को भी बुजुर्ग की तस्वीर दी गई है। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग आसपास का ही रहने वाले लग रहे है। उनके पास किसी तरह का आईडी प्रूफ और मोबाइल नहीं मिला है। वहां के स्थानीय जनप्रतिनिधियों से भी संपर्क किया गया है। बुजुर्ग की पहचान की कोशिश की जा रही है। इधर पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। हादसे की जांच की जा रही है।

Click to listen..