--Advertisement--

दो साल पहले चुराया कैमरा, अब फंसा चोर

News - रायपुर | तेलीबांधा के होटल जोन द पार्क में दो साल पहले तीन लाख का कैमरा चोरी करने वाले शातिर चोर अनिल तुलसी को...

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 03:20 AM IST
दो साल पहले चुराया कैमरा, अब फंसा चोर
रायपुर | तेलीबांधा के होटल जोन द पार्क में दो साल पहले तीन लाख का कैमरा चोरी करने वाले शातिर चोर अनिल तुलसी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने केनन के शो रूम में फोन कर 3 कैमरे का ऑर्डर दिया। शो रूम का कर्मचारी कैमरे लेकर होटल गया। वहां आरोपी ने तीनों कैमरे को देखा और अपने साहब को दिखाने का झांसा दिया। कैमरा लेकर दूसरे कैमरे में चला गया। बीस मिनट बाद वापस आया और दाम पूछा। उसके बाद पैसे लेकर आने की बात कहकर चला गया। उसके बाद लौटकर नहीं आया। कर्मचारी ने पौन घंटे तक इंतजार किया। उसे फोन भी किया, लेकिन मोबाइल बंद था। तब से आरोपी फरार था। आरोपी का एक सहयोगी अभी भी फरार है।

तेलीबांधा पुलिस के मुताबिक कोल्हापुर का अनिल तुलसी जोशी अपने एक साथी के साथ 21 अक्टूबर 2016 को रायपुर आया। होटल जोन द पार्क में कमरा बुक कराया। 22 तारीख को सिटी सेंटर मॉल स्थित केनन के शो रूम में उसने फोन किया और तीन कैमरे का ऑर्डर किया। शो रूम का कर्मचारी नरेंद्र सिंह कैमरा लेकर होटल गया। वहां एक के बाद एक तीनों कैमरे आरोपी ने देखे। उसके बाद कैमरे का दाम पूछने का झांसा देकर फरार हो गया। पुलिस ने होटल के कैमरे से आरोपियों का फुटेज निकाल लिया था। दाे साल से दोनों आरोपियों की तलाश चल रही थी। अनिल को तीन महीना पहले कोल्हापुर पुलिस ने चोरी के केस में गिरफ्तार किया था। वह वहां के जेल में बंद था। पूछताछ में उसने रायपुर की चोरी कबूल की। तब पुलिस को सूचना मिला। उसके बाद तेलीबांधा पुलिस की टीम वहां गई और प्रोडक्शन वारंट में गिरफ्तार करके आरोपी को बुधवार को रायपुर लगाया गया।

X
दो साल पहले चुराया कैमरा, अब फंसा चोर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..