Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» सिंघानिया सरोवर पोर्टिको में पब की लांचिंग पर धूम मचाएंगे बॉलीवुड डीजे सुकेतु और टीम

सिंघानिया सरोवर पोर्टिको में पब की लांचिंग पर धूम मचाएंगे बॉलीवुड डीजे सुकेतु और टीम

सिंघानिया सरोवर पोर्टिको में पब की लांचिंग पर धूम मचाएंगे बॉलीवुड डीजे सुकेतु और टीम रायपुर | सिंघानिया...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 03:20 AM IST

  • सिंघानिया सरोवर पोर्टिको में पब की लांचिंग पर धूम मचाएंगे बॉलीवुड डीजे सुकेतु और टीम
    +1और स्लाइड देखें
    सिंघानिया सरोवर पोर्टिको में पब की लांचिंग पर धूम मचाएंगे बॉलीवुड डीजे सुकेतु और टीम

    रायपुर | सिंघानिया सरोवर पोर्टिको में पब की लांचिंग पर बॉलीवुड के फेमस डीजे सुकेतु और उनकी टीम धूम मचाएंगे। इस ग्रैंड मेगा इवेंट की व्यापक तैयारी चल रही है। सिंघानिया सरोवर पोर्टिको के डायरेक्टर हर्षित सिंघानिया ने बताया कि सिंघानिया सरोवर पोर्टिको में पब की लांचिंग पर डीजे सुकेतु और टीम विशेष आकर्षण होंगे। एक नहीं बल्कि कई रिमिक्स, एलबम और मूवी के जरिए सुकेतु एक स्थापित नाम है। वो लम्हे, जहर मूवी में मिली पापुलरटी को राज-2 और रेस ने आगे बढ़ाया। ओ-जाना, माही, पहली नजर में, अल्ला दुहाई, जरा-जरा जैसे कई उनके फेमस रिमिक्स है। 2008 में बाखुदा का किस्मत कनेक्शन ने भी सुकेतु का काफी ख्याति दिलाई। 2009 में मूवी खुदा के लिए का पापुलर सांग बांधया..और राहुल शर्मा के साथ मिक्स सांग से भी वे काफी लोकप्रिय हुए। बालीवुड फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के लिए भी उन्होंने रिमिक्स प्रोड्यूस किया था। रिसेंट रिलीज में प्रिंस शामिल है। बेस्ट परफार्मेंस के लिए डीजे सुकेतु को इस फील्ड में कई अवाॅर्ड मिल चुके हैं।

    पीएनबी का मेगा ऋ ण मुक्ति शिविर

    रायपुर | पंजाब नेशनल बैंक की आेर से भोपाल अंचल के उप-मंडल प्रमुख सुनील सेठी आैर रायपुर मंडल के मंडल प्रमुख राजीव खेड़ा की उपस्थिति में मेगा ऋण मुक्ति शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में बैंक द्वारा अपनी नई ओटीएस पॉलिसी-2018 के अंतर्गत 274 अनर्जक आस्ति खातों का निराकरण किया गया। इस पॉलिसी के अंतर्गत बैंक ने अपने अनर्जक अस्ति खाताधारकों को अपने ऋण समायोजन करने का अवसर दिया जा रहा है। यह पॉलिसी 31 दिसम्बर 2018 तक मान्य है। इस पॉलिसी के अंतर्गत ऐसे अनर्जक खातों को भी शामिल किया जाएगा जो कोर्ट, डीआरटी या सरफेसी नियम के अंतगर्त पेंडिंग हैं।

    किशोर शॉपिंग मॉल में लकी ड्रॉ आज

    रायपुर| सुपरबाजार किशोर शॉपिंग मॉल के न्यू राजेंद्रनगर स्थित स्टोर में अाज यानी शनिवार को शाम 5 बजे इनामी बंपर योजना का लकी ड्रॉ निकला जाएगा। ड्रॉ के जरिए विनर्स को इनाम होंडा एक्टिवा दी जाएगी। स्टोर संचालक गिरीश रेलवानी ने बताया कि जगन्नाथ रथयात्रा महोत्वस के अवसर पर इनामी योजना का लकी ड्रॉ निकला जा रहा है। इस दौरान कस्टमर्स को गिफ्ट आैर कंपनियों की तरफ से फ्री सैंपलिंग प्रोडक्ट दिए जाएंगे।

  • सिंघानिया सरोवर पोर्टिको में पब की लांचिंग पर धूम मचाएंगे बॉलीवुड डीजे सुकेतु और टीम
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×