--Advertisement--

एटी ज्वेलर्स की आज वर्षगांठ, 61 साल की गुणवत्ता आैर

News - एटी ज्वेलर्स की आज वर्षगांठ, 61 साल की गुणवत्ता आैर भरोसा क्वालिटी, प्योरिटी आैर यूनिक कलेक्शन एटी ज्वेलरी...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 03:20 AM IST
एटी ज्वेलर्स की आज वर्षगांठ, 61 साल की गुणवत्ता आैर

एटी ज्वेलर्स की आज वर्षगांठ, 61 साल की गुणवत्ता आैर भरोसा

क्वालिटी, प्योरिटी आैर यूनिक कलेक्शन एटी ज्वेलरी की पहचान : तिलाेक बरड़िया

रायपुर| जगन्नाथ रथयात्रा महोत्सव के साथ ही ज्वेलर अनोपचंद तिलोकचंद अपनी स्थापना के 61 साल पूरा कर रहा है। इन बीते वर्षों में सराफा जगत में ‘एटी’ के नाम से मशहूर ज्वेलर्स ने एक ब्रांड के रूप में अपनी एक अलग आैर खास पहचान बनाई है। आभूषणों में गुणवत्ता, शुद्धता आैर कारोबार में पारदर्शिता की वजह से एटी ज्वेलर्स की ग्राहकों के बीच मजबूत साख है। यही वजह है कि संस्थान की विश्वसनीयता की वजह से आज हजारों आभूषण खरीदार इससे जुड़े हुए हैं। यही नहीं ज्यादा से ज्यादा आभूषण खरीदारों तक अपने उत्कृष्ट आभूषणों की श्रृंखला आैर उनकी सहूलियतों को ध्यान में रखते हुए संस्थान ने लगातार अपने शोरूमों का विस्तार भी व्यापक रूप से किया है। वर्तमान में छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश आैर विदर्भ में एटी ज्वेलर्स के 7 से ज्यादा भव्य शोरूम हैं। रायपुर के अलावा दुर्ग, बिलासपुर, कोरबा, गोंदिया आैर भोपाल में एक्सक्लूसिव शोरूम हैं एवं भविष्य में आैर नए शोरूम खोलने की योजना है।

एटी ज्वेलर्स के संचालक तिलोकचंद बरड़िया, शांति लाल बरड़िया आैर अशोक बरड़िया ने बताया कि आभूषण खरीदारों के संस्थान पर विश्वास की वजह से आज वे इस मुकाम पर हैं। ज्वेलरी में क्वालिटी, प्योरिटी, एक्सक्लूसिव डिजाइंस आैर यूनिक कलेक्शन एटी की पहचान है। एटी के सभी शोरूमों में एक्सक्लूसिव ज्वेलरी कलेक्शन मिलेगा। गोल्ड, डायमंड व सिल्वर में यूनिक डिजाइंस आैर न्यू पैटर्न की ज्वेलरी है। कुंदन, एंटीक, डिजाइनर, रजवाड़ा ज्वेलरी के अलावा इंर्पोटेड ज्वेलरी में इटैलियन, कोरियन, आस्ट्रेलियन, दुबई आैर अमेरिकन ज्वेलरी है।

उन्होंने बताया कि ज्वेलरी मैन्युफेक्चरिंग खुद की होने से क्वालिटी के साथ डिजाइन, पैटर्न आैर इनोवेशन के मामले में बेहतर ज्वेलरी कलेक्शन दे पाते हैं। खासतौर पर एटी की वेडिंग ज्वेलरी काफी पसंद की जाती है, इसमें हर तरह की यूनिक ज्वेलरी है।

फ्लैट की बुकिंग पर एक्टिवा फ्री

रायपुर | अविनाश कैपिटल होम्स-2 में फ्लैट की बुकिंग पर होम बायर्स को विशेष ऑफर दिया जा रहा है। फ्लैट बुक कराने पर होंडा एक्टिवा 5जी फ्री आैर कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं का आॅफर दिया जा रहा है, यही नहीं सलेक्टेड फ्लैट पर फॉल्स सिलिंग फ्री है। सड्‌डू स्थित आवासीय योजना में प्लाॅट्स, फ्लैट्स व डूप्लेक्स के ऑप्शन हैं। यहां वन-बीएचके फ्लैट 14.75 लाख, टू-बीएचके 21.75 लाख आैर थ्री-बीएचके 29 लाख रुपए में बुक किए जा रहे हैं आैर ऑन स्पॉट बुकिंग की सुविधा भी दी जा रही है। प्रोजेक्ट में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत भी न्यूनतम मासिक किस्त में 1,2,3 बीएचके फ्लैट्स की बुकिंग की जा सकती है।

ह्युंडई मोटर ने डोर स्टेप सर्विस शुरू की शंकरा से

रायपुर | ह्युंडई मोटर ने अपने वाहन खरीदारों तक आैर भी बेहतर सहूलियतों को उपलब्ध कराने के उद्देश्य से डोर स्टेप सर्विस शुरू की है। नई मोबाइल सर्विस के तहत कस्टमर्स तक पहुंच उन्हें यह सुविधा दी जाएगी। इसे ‘ड्रॉई वॉश किट’ के साथ लॉन्च किया गया है। नई किट के इस्तेमाल में पानी का बिल्कुल उपयोग नहीं होगा। कंपनी ने डोर स्टेप सर्विस की शुरुआत छत्तीसगढ़ में डीलर शंकरा ह्युंडई से की है आैर आगे दूसरी जगहों पर इसे शुरू किया जाएगा। रीजनल पार्ट्स एंड सर्विस हेड पूर्णांशू सेखर जेना आैर एरिया पार्ट्स एंड सर्विस मैनेजर प्रोसन्नजीत चक्रवर्ती ने बताया कि इस सेवा को शुरू करने का कंपनी का उद्देश्य कस्टमर सेटिसफिकेशन है। ड्राई वॉश किट मोबाइल सर्विस की लॉन्चिंग पर कंपनी के अधिकारियों सहित शंकरा ह्युंडई के डायरेक्टर कैलाश मध्यानी, गौरव मध्यानी, बिजनेस हेड हरजिंदर सिंह व सर्विस हेड अनिल पिल्लई मौजूद थे।

एटी ज्वेलर्स की आज वर्षगांठ, 61 साल की गुणवत्ता आैर
X
एटी ज्वेलर्स की आज वर्षगांठ, 61 साल की गुणवत्ता आैर
एटी ज्वेलर्स की आज वर्षगांठ, 61 साल की गुणवत्ता आैर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..