--Advertisement--

पंचायत मंत्री ने मानहानि में दर्ज कराया बयान

रायपुर | पंचायत और स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर सोमवार सुबह 11 अपने वकील के साथ कोर्ट पहुंचे। मानहानि के मामले में...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:20 AM IST
रायपुर | पंचायत और स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर सोमवार सुबह 11 अपने वकील के साथ कोर्ट पहुंचे। मानहानि के मामले में उन्होंने जेएमएफसी सुमीत कुमार सोनी की कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया। उन्होंने बयान दिया है कि बर्खास्त पंचायत अधिकारी मंजीत कौर बल और कृष्ण कुमार साहू उनके खिलाफ बिना सबूत के गलत बयानबाजी कर रहे हैं। उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं, जबकि कोर्ट से उन्हें क्लीन चिट मिल गई है।

पंचायत मंत्री ने 3 अप्रैल को मंजीत बल और कृष्ण कुमार के खिलाफ मानहानि का क्रिमिनल केस दायर किया था। उन्होंने कोर्ट से दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

इस मामले में कोर्ट में 11 अप्रैल को सुनवाई होनी थी, लेकिन पेशी की तारीख आगे बढ़ा दी गई। कोर्ट ने सोमवार की तारीख दी थी। पंचायत मंत्री सुबह 11 बजे ही कोर्ट में पहुंच गए थे। उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया है। अब वे मानहानि का सिविल केस दायर करेंगे। गौरतलब है कि पंचायत विभाग की अधिकारी मंजीत कौर बल को अपात्र मानते हुए विभाग ने बर्खास्त किया गया था। वह जब विशाखा कमेटी में थी तो मंत्री पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए सरकार से शिकायत की थी। मंजीत ने कोर्ट में भी आवेदन दिया था। कृष्ण साहू ने भी आय से अधिक संपत्ति की शिकायत की थी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..