न्यूज़

--Advertisement--

रैगिंग मामले में आज हो सकती है कार्रवाई

रायपुर | डेंटल कॉलेज रैगिंग मामले में आरोपी छात्रों पर गुरुवार को कार्रवाई हो सकती है। हालांकि जिस छात्र ने सेकंड...

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 03:20 AM IST
रायपुर | डेंटल कॉलेज रैगिंग मामले में आरोपी छात्रों पर गुरुवार को कार्रवाई हो सकती है। हालांकि जिस छात्र ने सेकंड ईयर के दो छात्रों पर रैगिंग करने का आरोप लगाया है, उसके खिलाफ उन्हीं कक्षा की छात्राआें ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

एंटी रैगिंग कमेटी ने इस पर सवाल भी उठाया है कि जब चार महीने पहले छेड़छाड़ हुई तो आखिर शिकायत क्यों नहीं की गई? जूनियर से सामान उठवाना भी रैगिंग की श्रेणी में आता है। कमेटी की इस बात से छेड़छाड़ का अारोप लगाने वाली छात्राएं कोई जवाब नहीं दे सकीं। सोमवार को डेंटल कॉलेज में एंटी रैगिंग कमेटी की बैठक हुई थी। इसमें पीड़ित व दोषी छात्रों के माता-पिता का बयान लिया गया। कॉलेज के सीसीटीवी के फुटेज में रैगिंग लेने वाले सीनियर छात्र शुभम से मिलते दिख रहे हैं। इसके बाद कमेटी ने कहा कि मेडिकल कॉलेज का फुटेज खंगाला जाएगा।

इसमें सीनियर मारपीट व गालीगलौज करते दिखे तो सीनियर पर कार्रवाई की जाएगी। भास्कर की पड़ताल में पता चला है कि मेडिकल कॉलेज में पार्किंग में लगे कैमरे खराब है। इसलिए यहां से फुटेज मिलना मुश्किल है। आरोपी छात्रों के पैरेंट्स ने बयान में कहा है कि कहा कि जब शुभम से शुक्रवार को मारपीट की गई तो शनिवार को कॉलेज कैसे आ गए? मारपीट हुई तो चोट के निशान क्यों नहीं है? लगाया गया आरोप गलत है।

X
Click to listen..