न्यूज़

  • Home
  • Chhattisgarh News
  • Raipur News
  • News
  • प्रीमियम रेसीडेंशियल प्लॉट्स के लिए जल्द लगेगा भास्कर का आवास मेला
--Advertisement--

प्रीमियम रेसीडेंशियल प्लॉट्स के लिए जल्द लगेगा भास्कर का आवास मेला

लोगों की सहूलियतों को ध्यान में रखते हुए दैनिक भास्कर की ओर से जल्द ही आवास मेला का आयोजन किया जा रहा है। इसमें...

Danik Bhaskar

Jul 13, 2018, 03:20 AM IST
लोगों की सहूलियतों को ध्यान में रखते हुए दैनिक भास्कर की ओर से जल्द ही आवास मेला का आयोजन किया जा रहा है। इसमें राजधानी समेत राज्यभर के लोगों को शहर की प्राइम लोकेशन में मौजूद आवासीय योजनाओं में घर-जमीन खरीदने का सपना पूरा होगा।

आवास मेले में लोगों को आवासीय योजनाओं की जानकारी के साथ ही प्रॉपर्टी से संबंधित सभी तरह की जानकारी आैर कई तरह के ऑफर दिए जाएंगे। इसमें डेवलपर्स की आेर से फायदेमंद ऑफर्स आैर आसान बैंक फाइनेंस की भी सुविधा दी जाएगी। इस संबंध में किसी भी तरह की जानकारी मोबाइल नंबर 98263-95556, 98261-16020 पर ली जा सकती है। रियल एस्टेट से जुड़े जानकार लोगों का कहना है कि अभी जो लोग राजधानी में घर, जमीन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह अच्छा समय। फायदेमंद ऑफर्स के साथ प्रॉपर्टी अच्छी कीमतों पर मिल रही है। इसके साथ ही रियल एस्टेट रेग्युलेशन एक्ट (रेरा) से रजिस्टर्ड आवासीय योजना में प्रॉपर्टी खरीदना आैर भी फायदेमंद हो गया है।



रेरा कानून की वजह से पूरे सेक्टर में न केवल जवाबदेही बढ़ गई है बल्कि पारदर्शिता भी बढ़ी है। रेरा में पंजीकृत बिल्डर और प्रमोटर्स से संपत्ति खरीदना सबसे ज्यादा सुरक्षित है।

कई जगहों के ऑप्शन की जानकारी और फायदेमंद ऑफर्स, सुविधाएं भी

इसलिए जरूरी है मेला : सभी लोगों का सपना होता है कि वो अपनी जिंदगी में अपने नाम से प्रॉपर्टी खरीदे। इसलिए लोग घर बनवाने या निवेश के लिए जमीन को चुनते हैं। किसी भी रियल एस्टेट खरीद में जमीन मुख्य लागत वाला कंपोनेंट होता है आैर यह किसी भी तरह की प्रॉपर्टी से ज्यादा रिटर्न देता है। इसलिए जरूरी होता है कि यह संपत्ति सही व सुविधाओं वाली जगह पर ली जाए। आवास मेले में इस तरह की सभी परेशानियां खत्म हो जाती हैं। ऐसी कई आैर सुविधाओं का ख्याल रखते हुए ही यह आवास मेले का आयोजन किया जा रहा है।

Click to listen..