• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Raipur
  • News
  • सुंदर नगर में आधी रात सो रहे छात्र की गला घोंटकर हत्या, जांच उलझी
--Advertisement--

सुंदर नगर में आधी रात सो रहे छात्र की गला घोंटकर हत्या, जांच उलझी

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:25 AM IST
सुंदर नगर में आधी रात सो रहे छात्र की गला घोंटकर हत्या, जांच उलझी

क्राइम रिपोर्टर|रायपुर. सुंदर नगर की ओम सोसायटी में रविवार देर रात छात्र प्रकाश शर्मा (21) की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। प्रकाश सराईपाली के प्रतिष्ठित परिवार का बेटा है। सोसायटी में वह किराए के कमरे में रहता था। पुलिस अब तक हत्या की वजह का पता नहीं लगा सकी है। हत्या के समय प्रकाश के साथ उसके बड़े पिता का बेटा अमृत सो रहा था। घटना का वही एकमात्र प्रत्यक्षदर्शी है। पुलिस को हत्याकांड में करीबियों का हाथ होने की आशंका है। दोस्ती या प्रॉपर्टी विवाद से भी हत्या जोड़कर देखी जा रही है। शेष|पेज 9



मकान के पहले फ्लोर में कमरा

प्रकाश ने पहले फ्लोर पर कमरा किराए पर लिया था। उसके बाजू दो कमरे हैं। एक कमरे में किराएदार है, दूसरा खाली है। प्रकाश की लाश उसी खाली कमरे में मिली। कमरे में ताला लगा था, लेकिन चाबी वहीं छोड़ दी गई थी।



कमरे से मिला नशे का सामान: पुलिस को जांच के दौरान प्रकाश के कमरे से गांजे की पुडिया और इंजेक्शन भी मिला है। पुलिस जांच कर रही है कि नशे का आदी कौन था। अमृत के अलावा वहां रहने वाले दूसरे किराएदार और कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बसना से भी कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार प्रकाश बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था। चार दिन पहले ही उसकी परीक्षा खत्म हुई थी। वह घर नहीं गया था। वह आराम करने के लिए रुका हुआ था। उसके साथ में अमृत था। वह इंजीनियरिंग का छात्र है।

दम घुटने से मौत, शरीर पर नहीं निशान: देर रात पुलिस को शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई। प्रकाश से दम घुटने से मौत हो गई। उसके शरीर पर किसी तरह का चोट का निशान नहीं हैं। अमृत ने भी बंधक बनाने और मारपीट की शिकायत की है, लेकिन उसके शरीर पर भी किसी तरह के जख्म नहीं हैं।

घटना का अकेला चश्मदीद बोला- पांच लोग दरवाजा खोलकर घुसे


X
सुंदर नगर में आधी रात सो रहे छात्र की गला घोंटकर हत्या, जांच उलझी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..