Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» माहभर पहले गड्‌ढा खोदकर भूले नाली का पानी भी हो गया जाम

माहभर पहले गड्‌ढा खोदकर भूले नाली का पानी भी हो गया जाम

आप भी बतौर सिटीजन जर्नलिस्ट डीबी स्टार से जुड़ सकते हैं। इसके लिए वॉट्सएप पर Citizen Journalist Raipur 8878984044, 9300395364, 8827988255 पर खबरें भेज...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 17, 2018, 03:25 AM IST

माहभर पहले गड्‌ढा खोदकर भूले नाली का पानी भी हो गया जाम
आप भी बतौर सिटीजन जर्नलिस्ट डीबी स्टार से जुड़ सकते हैं। इसके लिए वॉट्सएप पर Citizen Journalist Raipur

8878984044, 9300395364, 8827988255 पर खबरें भेज सकते हैं। अपनी शिकायतें और सुझाव इस नंबर पर भेजें 9407777332



citizen journalism

रा जधानी के छोटापाारा निवासी शिव कुमार साहू से शिकायत मिली थी कि महीने भर पहले बिजली केबल को अंडरग्राउंड करने के लिए एमएन काम्पलेक्स के पास गड्‌ढ़ा खोदा गया था। लेकिन काम पूरा हो जाने के बाद भी गड्‌ढा को जिम्मेदारों ने भरा नहीं। जिससे आस-पास के लोगों के घरांे से निकलने वाला पानी बह नहीं पा रहा है। इससे बदबू फैल रही है। जिससे लोगों को वहां पर रहने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पार्षद से इसको लेकर शिकायत की गई लेकिन इसके बाद भी इस दिशा मंे किसी प्रकार का काम नहीं हुआ। जिससे स्थानीय लोग परेशान हैं।

बीमारी फैलने का खतरा

पानी जमा होने से वहां पर मच्छरों की संख्या में इजाफा हुआ है। इसके अलावा पानी की बहाव नहीं हाेने से पानी में पड़ी गंदगियां भी सड़ गई। इससे बदबू फैल रही है। जिससे लोगाें में बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। लेकिन इसके बाद भी जिम्मेदार इस दिशा में ध्यान नहीं दे रहे हैं।

यातायात भी होता है प्रभावित

वहीं सड़क के किनारे ही गड्‌ढा खोदा गया है। जिससे यहां पर आवागमन भी प्रभावित होता है। आए दिन यहां पर जाम लगता है। यहां से लोग सदर बाजार, कोतवाली, मालवीय रोड और जयस्तंभ चौक के लिए लोग आवागमन करते हैं।

शिवकुमार साहू

राजधानी को स्मार्ट सिटी बनाने शहर में बिजली की केबल को अंडरग्रांउड करने का काम किया जा रहा है। लेकिन इस कार्य में लापरवाही के चलते लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

तीन सौ से ज्यादा परिवार करते हैं निवास

इस इलाके में तीन सौ से ज्यादा परिवार निवासरत हैं। जिनका वर्तमान में वहां पर रहना मुश्किल हो रहा है। लोगों का कहना है कि इसकी निगम के अधिकारियाें और जिला प्रशासन में शिकायत के बाद भी समस्या का निराकरण नहीं हो रहा है।

गड्‌ढा भरवाने बाेला जाएगा

 गड़ढा भरने के लिए संबंधित काे बाेल दिया जाएगा। जल्द ही गड्‌ढे को भरवा दिया जाएगा। अाशीष टिकरिहा, अपर आयुक्त, नगर निगम,रायपुर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×