न्यूज़

--Advertisement--

आज एक ही इलाके में रैली करेंगे राहुल व जोगी, दोनांे दिखाएंगे ताकत

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 03:25 AM IST
आज एक ही इलाके में रैली करेंगे राहुल व जोगी, दोनांे दिखाएंगे ताकत


जोगी कांग्रेस रायपुर से भी बड़ी भीड़ जुटाने की तैयारी में

इधर, छत्तीसगढ़ में क्षेत्रीय शक्ति के रूप में खुद को स्थापित करने में जुटी जोगी कांग्रेस किसान आदिवासी सम्मेलन के जरिए गुरुवार को शक्ति प्रदर्शन करेगी। जोगी कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी पेंड्रा के फिजिकल कॉलेज ग्राउंड से चुनावी शंखनाद करेंगे। मिशन साथ दो (72) के लक्ष्य के साथ पार्टी किसान और आदिवासी वोटरों को साधने में जुट गई है। जोगी की यह सभा इस मायने में भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि गुरुवार को ही पेंड्रा के कोटमीकला में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा भी होनी है। जोगी की सभा दोपहर 2 बजे से और राहुल की सभा शाम 4 बजे शुरू होगी। ऐसे में दोनों दलों के बीच ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की चुनौती होगी। मरवाही विधायक अमित जोगी ने सभा का मोर्चा संभाला है।

अजीत जोगी

दो दिनों में तीन सभाएं और दो कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे राहुल

राहुल गांधी नियमित विमान से गुरुवार सुबह 10 बजे रायपुर आएंगे। एयरपोर्ट से वे हेलीकॉप्टर से सीधे इंडोर स्टेडियम पहुंचेंगे, जहां राजीव गांधी पंचायती राज के क्षेत्रीय सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद लगभग 12 हेलीकॉप्टर से रवाना होकर सरगुजा जिले के सीतापुर जाएंगे। वहां आदिवासी सम्मेलन में शामिल होने के बाद पेंड्रा के कोटमी जाएंगे। कोटमी में जंगल सत्याग्रह को संबोधित करने के बाद बिलासपुर आकर रात्रि विश्राम करेंगे। दूसरे दिन 18 मई को सुबह 11 बजे बिलासपुर संभाग के कांग्रेस के बूथ लेवल के पदाधिकारियों से बात करेंगे। दोपहर 1 बजे दुर्ग में बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। दोपहर 3 बजे वे दुर्ग से रोड शो करते हुए करीब 50 किमी दूर माना एयरपोर्ट तक आएंगे। शेष|पेज 8





इन कार्यक्रमों में उनके साथ कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव डाॅ. चंदन यादव और अरुण उरांव के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश, अभा कांग्रेस के संचार प्रभारी रणदीप सुरजेवाला, मीनाक्षी नटराजन, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव और हर्षवर्धन सकपाल भी शामिल होंगे।

X
आज एक ही इलाके में रैली करेंगे राहुल व जोगी, दोनांे दिखाएंगे ताकत
Click to listen..