न्यूज़

  • Home
  • Chhattisgarh News
  • Raipur News
  • News
  • इस मानसून हार्ट, स्टार और काइट शेप के अंब्रेला का ट्रेंड, पॉकेट साइज भी अवेलेबल
--Advertisement--

इस मानसून हार्ट, स्टार और काइट शेप के अंब्रेला का ट्रेंड, पॉकेट साइज भी अवेलेबल

ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल डिजाइन के अंब्रेला की जगह अब रायपुरियंस डिफरेंट डिजाइन के कलरफुल अंब्रेला पसंद कर रहे...

Danik Bhaskar

Jul 13, 2018, 03:25 AM IST
ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल डिजाइन के अंब्रेला की जगह अब रायपुरियंस डिफरेंट डिजाइन के कलरफुल अंब्रेला पसंद कर रहे हैं। इस मानसून हार्ट, स्टार, काइट शेप के अंब्रेला ट्रेंड में हैं। इसके अलावा पॉकेट साइज अंब्रेला भी डिमांड में है। अंब्रेलाज के डिजाइन में किए गए इस एक्सपेरिमेंट को यंगस्टर्स और वुमंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये छाते 300 से 700 रुपए की रेंज में अवेलेबल हैं।

शॉप ओनर्स के अनुसार इस बार यूथ के बीच डिफरेंट शेप के अंब्रेला का जबरदस्त क्रेज है। ट्रेडिशनल अंब्रेला के बजाय फैंसी और यूनीक अंब्रेला डिमांड में हैं। इनमें फ्लोरल और फिश प्रिंट के साथ बच्चों के फेवरेट कार्टून कैरेक्टर्स भी प्रिंट किए गए हैं। कार में सफर करने वालों के लिए ऐसे डिजाइन का अंब्रेला लॉन्च किया गया है, जिसे तेज बारिश में कार से उतरते वक्त यूज कर सकते हैं। गाड़ी से उतरकर अंब्रेला खोलने में लगने वाले समय में भी इंसान भीग जाता है। ऐसा न हो इसके लिए अंब्रेला का डिजाइन चेंज किया गया है, ताकि व्यक्ति बारिश के बीच जब कार से बाहर निकले तो पहले छाता खुले।

6 इंच का स्मॉल अम्ब्रेला

महज 6 इंच का पॉकेट साइज अंब्रेला भी डिमांड में है। इसे आप आसानी से अपनी पॉकेट में रख सकते हैं और बारिश होने की स्थिति में तुरंत खोलकर भीगने से बच सकते हैं। गर्ल्स इसे मिनी साइज हैंड पर्स में भी आसानी से रख सकती हैं।

स्टार, हार्ट और रेक्टेंगल डिजाइन के अंब्रेला के साथ यंगस्टर्स।

Click to listen..