न्यूज़

--Advertisement--

नक्सल समस्या से निपटने विकास ही हथियार - रमन

रायपुर | मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा कि नक्सल चुनौती का मुकाबला करने के लिए जनता का सामाजिक-आर्थिक विकास हमारा...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:30 AM IST
रायपुर | मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा कि नक्सल चुनौती का मुकाबला करने के लिए जनता का सामाजिक-आर्थिक विकास हमारा सबसे बड़ा हथियार है। उन्होंने सोमवार को प्राइवेट टीवी चैनल के कार्यक्रम में ये बातें कहीं। मुख्यमंत्री के अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी व मंत्री भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

डॉ. सिंह ने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ देश की सबसे बड़ी लड़ाई छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा, बीजापुर और सुकमा में लड़ी जा रही है। सुरक्षा बल सफलतापूर्वक उन्हें सीमित करने का प्रयास कर रहे हैं। राज्य सरकार इन इलाकों में तेजी से विकास कार्यों को क्रियान्वित कर रही है। राष्ट्रीय राजमार्ग दंतेवाड़ा तक पहुंच गया है।

नक्सल प्रभावित में आंतरिक सड़कों का निर्माण तेजी से किया जा रहा है। आने वाले समय में बस्तर में भी शांति होगी और विकास होगा। लंबे समय बाद डॉ. सिंह और बघेल एक मंच पर थे। दोनों ने हाथ तो मिलाया। जाते-जाते एक-दूसरे को विधानसभा चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दीं। बघेल ने दो टूक कहा कि भाजपा सरकार के जाने का अब वक्त आ चुका है। अब हमारा वक्त आ रहा है। 2018 में चुनावी नतीजा हमारे पक्ष में आएगा।

X
Click to listen..