• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Raipur
  • News
  • 17 18 मई को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे राहुल गांधी, तीन शहरों में कार्यक्रम
--Advertisement--

17-18 मई को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे राहुल गांधी, तीन शहरों में कार्यक्रम

News - कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस महीने की 17 आैर 18 तारीख को दौरे पर छत्तीसगढ़ आएंगे। अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:30 AM IST
17-18 मई को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे राहुल गांधी, तीन शहरों में कार्यक्रम
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस महीने की 17 आैर 18 तारीख को दौरे पर छत्तीसगढ़ आएंगे। अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान राहुल गांधी रायपुर, बिलासपुर आैर सरगुजा में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने पार्टी अध्यक्ष के प्रदेश दौरे के संकेत दिए हैं।

पीएल पुनिया अपने पांच दिवसीय दौरे पर सोमवार शाम राजधानी पहुंचे। उन्होंने पत्थलगड़ी पर दो नेताआें की हुई गिरफ्तारी को गलत बताते हुए कहा कि यदि सरकार ने विकास किया है तो ऐसी नौबत क्याें आ रही है। इस पूरे मामले में सरकार को जवाब देना चाहिए। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी अप्रैल के आखिर में छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले थे। लेकिन कर्नाटक आैर दिल्ली में आयोजित सभा के कारण छत्तीसगढ़ प्रवास रद्द कर दिया गया था। पार्टी नेताआें के मुताबिक मई के पहले हफ्ते में राहुल गांधी के दौरे का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम तय हो जाएगा। राहुल गांधी के आगमन की सूचना के बाद पीसीसी ने उनके दौरे के लिए तैयारी करनी शुरु कर दी है। कांग्रेस नेताआें का कहना है कि राहुल गांधी 17 मई को दिल्ली से रायपुर पहुंचेंगे। इसके बाद वे सरगुजा के सीतापुर में आयोजित किसान सभा में शामिल होंगे। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक राहुल गांधी किसानों को संबोधित करेंगे।







के बाद बिलासपुर में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके अलावा वे 18 मई को राजधानी रायपुर में आयोजित पंचायती राज का सम्मेलन में शामिल होंगे। बताया गया है कि रायपुर में आयोजित कार्यक्रम से वे छत्तीसगढ़ की तीन पड़ोसी राज्यों के कार्यकर्ताआें को भी संबोधित करेंगे।

X
17-18 मई को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे राहुल गांधी, तीन शहरों में कार्यक्रम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..