--Advertisement--

तीन गेंदों पर लगा चुके छक्के, अब चौथी गेंद के लिए तैयार: चौधरी

भाजयुमो के राष्ट्रीय महासचिव सौरभ चौधरी सोमवार को राजधानी में थे। प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:30 AM IST
भाजयुमो के राष्ट्रीय महासचिव सौरभ चौधरी सोमवार को राजधानी में थे। प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में मोर्चे के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कहा कि यहां हम लगातार 3 गेंदों पर छक्का लगा चुके हैं। अब चौथी गेंद खेलने तैयार हैं।

मोर्चा के कार्यकर्ताओं का अब एक ही लक्ष्य होना चाहिए कि वे अपने-अपने बूथों में छक्का लगाएं। प्रत्येक बूथ में कमल का फूल खिलाएं। सरकार ने युवाओं के विकास के लिए बहुत कार्य किए हैं। राज्य के युवा भाजपा के साथ हैं। इसका फायदा पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में मिलेगा। युवा अगले चुनावों में बड़ी भूमिका निभाएंगे। भाजयुमो के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि चौधरी ने कार्यकर्ताओं से सवाल-जवाब किए और सुझाव भी मांगे। चर्चा के दौरान विशेष रूप से भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा मौजूद थे। उन्होंने भाजयुमो के कार्यों की जानकारी राष्ट्रीय महामंत्री को दी। आगामी कार्यक्रमों और 11 मई से प्रारंभ हो रही विकास यात्रा में भाजयुमो की कार्ययोजना पर चर्चा करते हुए बताया कि किस प्रकार भाजयुमो का एक एक कार्यकर्ता विभिन्न कार्यक्रमों को सफल बनाने में जुट जाता है। उन्होंने जनसंपर्क यात्रा की सफलता और उसमें भाजयुमो कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भागीदारी की जानकारी देते हुए युवाओं की सराहना की।

उन्होंने पिछले दिनों केरल पद यात्रा में छत्तीसगढ़ भाजयुमो कार्यकर्तओं की महत्वपूर्ण भागीदारी पर अपने अनुभव साझा किए। इस दौरान मोर्चे के प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष अग्रवाल, प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर, दीपक बैस, अनुराग अग्रवाल, अखिलेश कश्यप, अमरजीत छाबड़ा, पीयूष मिश्रा, तुषार चोपड़ा, जीवन साहू आदि मौजूद थे।

भाजयुमो महासचिव ने दिए जीतने के टिप्स

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..