Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» रिश्तेदार की बारात जा रहे बाइक को जेसीबी ने मारी टक्कर, तीन की मौत

रिश्तेदार की बारात जा रहे बाइक को जेसीबी ने मारी टक्कर, तीन की मौत

रिश्तेदार के बारात में शामिल होने बाइक से ग्राम बैजनाथ के तीन लोगों को बुधवार की सुबह करीब 10 बजे जेसीबी ने पीछे से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 13, 2018, 03:30 AM IST

रिश्तेदार की बारात जा रहे बाइक को जेसीबी ने मारी टक्कर, तीन की मौत
रिश्तेदार के बारात में शामिल होने बाइक से ग्राम बैजनाथ के तीन लोगों को बुधवार की सुबह करीब 10 बजे जेसीबी ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दो घायलों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद जेसीबी ड्राइवर मौके पर फरार हो गई। दुर्घटना ग्राम तनौद के पास हुई।

ग्राम बैजनाथ निवासी संतोष कुमार अजय ने अपने रिश्तेदार के यहां अन्य दो लोगों के साथ बरात में शामिल होने के लिए ग्राम छांछी जा रहा है। बारात कारी केवतरा बिलासपुर जानी थी। तभी ग्राम तनाैद के पास मुरूम बिछाने काम में लगे जेसीबी से बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में संतोष की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि उपचार के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया गया। बुद्ध महिलांगे ग्राम बैंगनडबरी निवासी और मरदा का अमर सिंह सतनामी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

तीन लोगों की दुर्घटना में मौत की खबर पाकर लोगों की भीड़ जुट गई। गांव में खबर मिलने पर परिजनों ने दुर्घटना की रिपोर्ट शिवरी नारायण के थाना में दर्ज करवाई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों से पूछताछ की और जेसीबी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। वहीं तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले सुपुर्द कर दिया गया है। जहां तीनों का अंतिम संस्कार किया गया।

बाइक को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराया रेत से भरा हाईवा, बाल-बाल बचा ड्राइवर

बाइक बचाने के चक्कर में पलटने से बचा हाईवे।

कोपरा नवापारा/पांडुका| गुरुवार दोपहर 1 बजे रेत भर कर आ रही हाईवा सरकड़ा के पास बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। इस घटना में हाईवा चालक बाल-बाल बच गया। पाण्डुका थाना प्रभारी नरेंद्र साहू ने बताया कि गरियाबंद से रेत भरकर रायपुर जा रही हाईवा सीजी 04 एचटी 0788 सरकड़ा के पास सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में चालक हरिश बंजारे बाल-बाल बच गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×