Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» कोंटा में बीएसएनएल ठप, मोबाइल सेवा के लिए पड़ोसी राज्य पर निर्भर

कोंटा में बीएसएनएल ठप, मोबाइल सेवा के लिए पड़ोसी राज्य पर निर्भर

सुकमा जिले के कोंटा नगरपंचायत में बीएसएनएल की लचर व्यवस्था की वजह से लोग बातें नहीं कर पा रहे हैं। वहीं सरकारी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 13, 2018, 03:30 AM IST

सुकमा जिले के कोंटा नगरपंचायत में बीएसएनएल की लचर व्यवस्था की वजह से लोग बातें नहीं कर पा रहे हैं। वहीं सरकारी कार्यालयों में होने वाले ऑनलाइन काम भी प्रभावित हो रहे हैं। कोल्हुपारा निवासी जी नवेन्द्र राव व गगनपल्ली बेस कैंप निवासी भीस्मा ने कहा नेटवर्क और इंटरनेट की समस्या के चलते कई बार ऑनलाइन फार्म नहीं भर पाए। इस समसस्या से निजात पाने के लिए पड़ोसी राज्य आंध्र के चिंतुर जाकर वहां से फॉर्म अधिक पैसे देकर भरना पड़ रहा है।

लाइन डिस्टर्ब होने के चलते बार-बार कॉल करने पर भी बात नहीं हो पा रही है। ऐसे में ग्राहकों का या तो अधिक पैसा लग रहा है या अपनी टैरिफ प्लान का नुकसान उठाना मजबूरी है। जिले के भाजपा उपाध्यक्ष प्रसाद शर्मा ने कहा कि नगर में हम एक ही नेटवर्क पर निर्भर हैं। प्राइवेट कंपनियों की कोई सुविधा अब तक यहां के लोगों को नहीं मिली है। जिम्मेदार अधिकारी इस कमी को दूर करने के बजाय मौन साधे हुए हैं। जनता मोबाइल एवं इंटरनेट सेवा के लिए पड़ोसी राज्य आंध्र पर निर्भर है। बीएसएनएल के एसडीओ एएस राज ने कहा कि आए दिन केबल का कटने के कारण कोंटा के आसपास नेटवर्क की सुविधा लोगों को नहीं मिल पा रही है। ठेकेदार को रोड किनारे बिछाए गए केबल का रूट चार्ट बताने के बाद इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं,जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। बहुत जल्द कोंटा में थ्री जी सेटअप लगाया जाएगा और लोगों को कंपनी की हर सुविधा का लाभ मिलेगा ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×