Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Minors Attempt To Break ATM, Appear In CCTV

नाबालिगों ने किया एटीएम तोड़ने का प्रयास, सीसीटीवी में हुए कैद

एटीएम तोड़ कर चोरी करने वालों के हाथ अब राजधानी रायपुर तक पहुंच गए हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 02, 2018, 05:10 PM IST

  • नाबालिगों ने किया एटीएम तोड़ने का प्रयास, सीसीटीवी में हुए कैद
    +1और स्लाइड देखें
    सीसीटीवी में कैद आरोपी

    रायपुर।एटीएम तोड़ कर चोरी करने वालों के हाथ अब राजधानी रायपुर तक पहुंच गए हैं। ग्रामीण क्षेत्र में लगे एटीएम को कुछ नाबालिगों ने मंगलवार देर रात तोड़ने का प्रयास किया है। हालांकि वो इसमें सफल नहीं हो सके हैं। उनके चेहरे जरूर सीसीटीवी में कैद हुए हैं। पुलिस अब इस आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

    - रायपुर के ग्रामीण में थाना मंदिर हसौदा बाजार क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाने का प्रयास किया। चोर मंगलवार देर रात करीब 1 बजे एटीएम बूथ में घुसे और मशीन को तोड़ने की कोशिश की। हालांकि उनको इसमें सफलता नहीं मिली।

    - जानकारी के मुताबिक, रात को कुछ लोगों ने पुलिस को एटीएम तोड़ने की सूचना दी थी। जिसको लेकर पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई और सुबह तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। सुबह जब लोगाें ने एटीएम की हालत देखी तो बैंक को जानकारी दी। इसके बाद बैंक के उच्च अधिकारी को इसकी शिकायत पुलिस में दी। इसके बाद मंदिर हसौद थाना हरकत में आया और आगे की कार्रवाई शुरू की।

    सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

    - एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी के प्रयास करते हुए चोर की फोटो कैद हो गई है। उसी लिहाज से पुलिस चोर की तलाश करने में लग गई है। पुलिस का कहना यह भी है की जो फुटेज सीसीटीवी से मिले हैं, उनको देखकर चोर नाबालिग लग रहे हैं। इसी आधार पर आसपास में नशाखोरी करने वाले बच्चो को पुलिस पूछताछ कर रही है।

  • नाबालिगों ने किया एटीएम तोड़ने का प्रयास, सीसीटीवी में हुए कैद
    +1और स्लाइड देखें
    वारदात के बाद टूटा पड़ा एटीएम
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×