--Advertisement--

नाबालिगों ने किया एटीएम तोड़ने का प्रयास, सीसीटीवी में हुए कैद

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 03:53 PM IST

एटीएम तोड़ कर चोरी करने वालों के हाथ अब राजधानी रायपुर तक पहुंच गए हैं।

सीसीटीवी में कैद आरोपी सीसीटीवी में कैद आरोपी

रायपुर। एटीएम तोड़ कर चोरी करने वालों के हाथ अब राजधानी रायपुर तक पहुंच गए हैं। ग्रामीण क्षेत्र में लगे एटीएम को कुछ नाबालिगों ने मंगलवार देर रात तोड़ने का प्रयास किया है। हालांकि वो इसमें सफल नहीं हो सके हैं। उनके चेहरे जरूर सीसीटीवी में कैद हुए हैं। पुलिस अब इस आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

- रायपुर के ग्रामीण में थाना मंदिर हसौदा बाजार क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाने का प्रयास किया। चोर मंगलवार देर रात करीब 1 बजे एटीएम बूथ में घुसे और मशीन को तोड़ने की कोशिश की। हालांकि उनको इसमें सफलता नहीं मिली।

- जानकारी के मुताबिक, रात को कुछ लोगों ने पुलिस को एटीएम तोड़ने की सूचना दी थी। जिसको लेकर पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई और सुबह तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। सुबह जब लोगाें ने एटीएम की हालत देखी तो बैंक को जानकारी दी। इसके बाद बैंक के उच्च अधिकारी को इसकी शिकायत पुलिस में दी। इसके बाद मंदिर हसौद थाना हरकत में आया और आगे की कार्रवाई शुरू की।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

- एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी के प्रयास करते हुए चोर की फोटो कैद हो गई है। उसी लिहाज से पुलिस चोर की तलाश करने में लग गई है। पुलिस का कहना यह भी है की जो फुटेज सीसीटीवी से मिले हैं, उनको देखकर चोर नाबालिग लग रहे हैं। इसी आधार पर आसपास में नशाखोरी करने वाले बच्चो को पुलिस पूछताछ कर रही है।

X
सीसीटीवी में कैद आरोपीसीसीटीवी में कैद आरोपी
Astrology

Recommended

Click to listen..