Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Misdemeanor Against A Three Year Old Girl In Durg

आंगनबाड़ी केंद्र के पास खेल रही तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म

आरोपी युवक गिरफ्तार, एक माह की बेटी का पिता है आरोपी

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 02, 2018, 12:17 PM IST

आंगनबाड़ी केंद्र के पास खेल रही तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म

दुर्ग।छत्तीसगढ़ में एक बार फिर एक मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। प्रदेश के दुर्ग जिले में आंगनबाड़ी केंद्र के पास खेल रही तीन साल की एक बच्ची से एक युवक ने दुष्कर्म किया है। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान आरोपी नशे की हालत में था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खास बात कि आरोपी युवक खुद भी एक माह की बच्ची का पिता है।

- जानकारी के मुताबिक, तीन वर्षीया एक बच्ची आंगनबाड़ी केंद्र के पास बने दुर्गा मंच के पास खेल रही थी। इसी दौरान 21 वर्षीय आरोपी ओम प्रकाश यादव वहां पहुंच गया। उसने बच्ची को पास की दुकान से कोल्डड्रिंक और गुटखा लाने के लिए भेजा।

- बच्ची सामान लेकर लौटी तो आरोपी ने उसे बहला फुसलाकर और अपने साथ ले गया। इसके बाद बच्ची से दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची ने चीखने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके मुंह पर हाथ रख दिया। वारदात के बाद बच्ची बेहोश हो गई।

- काफी देर बीतने के बाद भी जब बच्ची नहीं लौटी तो परिजन उसे तलाश करने के लिए निकले। बाद में खून से लथपथ बच्ची घर आई। उसकी हालत देखकर परिजन बुरी तरह से घबरा गए। वो उसे लेकर तत्काल पाटन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लेकर पहुंचे। पीड़ित बच्ची के पिता ने पाटन थाने में मामला दर्ज कराया है।

- मामला दर्ज होने पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हैरानी की बात तो ये है कि आरोपी खुद भी एक महीने की बच्ची का पिता है। पाटन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376, 5,6 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×