--Advertisement--

नक्सलियों ने फिर फेंके पर्चे, जवानों की कार्रवाई का जताया विरोध

बस्तर बटालियन, कोबरा, ब्लैक पैंथर और डीआरजी की तैनाती का जताया विरोध

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2018, 11:34 AM IST
डमी फोटो डमी फोटो

दंतेवाड़ा। एक बार नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पर्चे फेंके हैं। नक्सलियों ने जवानों की कार्रवाई का विरोध किया है। जिसमें जवानों ने नक्सलियों को मार गिराया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नक्सलियों के फेंके पर्चों को जब्त कर लिया है।

- जानकारी के मुताबिक, कुआकोंडा थाना क्षेत्र के नकुलनार गढ़ मिली मार्ग पर पर्चे फेंके गए हैं। नक्सलियों ने सरकारी योजनाओं का लाभ लागों का नहीं मिलने का आरोप भी लगाया है। नक्सलियों ने जवानों की ओर से की जा रही कार्रवाई पर अपना विरोध जताया है।

- यह पर्चे भाकपा माओवादी कटेकल्याण एरिया कमेटी द्वारा जारी किए गए हैं। जिसमें उन्होंने तमिलनाडु के थूथूकुड़ी जिले में 13 लोगों के नरसंंहार का विरोध किया है। पर्चे में बस्तर बटालियन, कोबरा, ब्लैक पैंथर, डीआरजी का विरोध और सी 60 कमांडो की तैनाती पर भी आपत्ति करते हुए विरोध जताया गया है।

- नक्सलियों ने इसके साथ ही केंद्र और राज्य सरकार द्वारा युवाओं की उपेक्षा करते हुए उन्हें रोजगार मुहैया न कराने का आरोप लगाया है। पर्चा मिलने के बाद राहगीरों ने इस बात की सूचना तत्काल पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पर्चे को जब्त कर लिया है साथ ही क्षेत्र में सर्चिंग अभियान तेज कर ​कर दिया है।

X
डमी फोटोडमी फोटो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..