--Advertisement--

विकास की चिड़िया ढूंढने एनएसयूआई ने शुरु किया पोस्टकार्ड अभियान

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की ओर से छोड़ा गया जुमला विकास की चिड़िया काफी चर्चा में है।

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 12:59 PM IST
विकास की चिड़िया ढूंढने के लिए एनएसयूआई की ओर से शुरु हुआ पोस्टकार्ड अभियान। विकास की चिड़िया ढूंढने के लिए एनएसयूआई की ओर से शुरु हुआ पोस्टकार्ड अभियान।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की ओर से छोड़ा गया जुमला विकास की चिड़िया काफी चर्चा में है। पिछले दिनों विकास की चिड़िया को लेकर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल और सीएम रमन सिंह के बीच सोशल मीडिया वार हुआ था। अब छात्र संगठन एनएसयूआई ने राज्य में विकास की चिड़िया ढूंढने का बीड़ा उठाया है। ऐसे में एनएसयूआई कार्यकर्ता बीजेपी के कार्यकाल में राज्य में विकास की चिड़िया ढूंढने के लिए पोस्टकार्ड अभियान चला रहे हैं।

- संगठन ने मंगलवार को इसकी घोषणा की और बुधवार से उन्होंने ये अभियान विधिवत शुरु कर दिया।

-इसके तहत राजीव गांधी चौक के पास लोगों को पोस्ट कार्ड बांटा गया। लोगों से राज्य में विकास को लेकर उनके मत लिखित में पोस्टकार्ड पर लिए गए।

- एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा का कहना है कि यह अभियान पूरे प्रदेश में चलेगा। हजारों पोस्टकार्ड लिखवाए जाएंगे।

- इस अभियान के तहत एनएसयूआई राज्य में विकास की चिड़िया ढूंढेंगी। कॉलेज स्टूडेंट्स, युवा और लोगों के बीच जाकर पोस्ट कार्ड लिखवाया जाएगा।

- इस अभियान में छात्रों से जुड़े मुद्दों के अलावा बेरोजगारी और आम जन के विकास से जुड़े मामले भी होंगे। एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने कहा कि इस अभियान के तहत हर जिले से एनएसयूआई के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री रमन सिंह को पोस्ट कार्ड भेजेंगे।

- उनसे विकास की चिड़िया का पता बताने के लिए अनुरोध करेंगे। यह भी कहा जाएगा कि विकास की चिड़िया खोजने में वे साथ चलेंगे।

- पोस्ट कार्ड अभियान की शुरुआत के मौके पर जिलाध्यक्ष अमित शर्मा, विनोद कश्यप, नीरज पांडेय समेत अन्य एनएसयूआई के कार्यकर्ता शामिल थे।

कंटेंट/फोटो : सुधीर उपाध्याय


लोगों से विकास को लेकर लिखवाए गए पोस्टकार्ड। लोगों से विकास को लेकर लिखवाए गए पोस्टकार्ड।
X
विकास की चिड़िया ढूंढने के लिए एनएसयूआई की ओर से शुरु हुआ पोस्टकार्ड अभियान।विकास की चिड़िया ढूंढने के लिए एनएसयूआई की ओर से शुरु हुआ पोस्टकार्ड अभियान।
लोगों से विकास को लेकर लिखवाए गए पोस्टकार्ड।लोगों से विकास को लेकर लिखवाए गए पोस्टकार्ड।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..