--Advertisement--

अफसर साजिश का हिस्सा न बनें: बघेल

Raipur News - पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने एक बार फिर अफसरों को चेताते हुए कहा कि वे सरकार के साथ साजिश का हिस्सा न बनें। उन्होंने कहा...

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 03:17 AM IST
Raipur News - officers should not be part of plot bazel
पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने एक बार फिर अफसरों को चेताते हुए कहा कि वे सरकार के साथ साजिश का हिस्सा न बनें। उन्होंने कहा कि मतगणना को सिर्फ तीन दिन बचे हैं लेकिन सत्ताधारी दल भाजपा की कारगुजारियों से लगता है कि वह जनादेश स्वीकार करने काे तैयार नहीं है। वह किसानों और बेरोज़गारों का हित सोचने वाली सरकार नहीं बनने देना चाहती। इसके लिए वह अधिकारियों आैर कर्मचारियों का दुरुपयोग करने की साज़िश भी कर रही है। पत्रकारवार्ता में बघेल ने कहा कि मतगणना प्रभावित करने से लेकर खरीद-फरोख्त तक की साजिशें की जा रही हैं। बघेल ने दावे के साथ कहा कि कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत मिलने जा रहा है।

पीसीसी चीफ ने कहा-लोकतंत्र का सम्मान नहीं करना चाहती भाजपा

जरूरत पड़ेगी तो ईवीएम को पकड़कर सोएंगे : कांग्रेस

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के बयान पर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने पलटवार करते हुए कहा कि पहले देश बचाने गोरों से लड़े हैं, अब लोकतंत्र बचाने जनादेश के चोरों से लड़ाई लड़ेंगे। आवश्यकता पड़ी तो ईवीएम को पकड़कर भी सो जाएंगे लेकिन लोकतंत्र की मर्यादा और लोकतंत्र को तार-तार करने की फिराक में बैठे भाजपा के मंसूबे को कामयाब नहीं होने देंगे। दरअसल कौशिक ने अपने बयान में कांग्रेसियों को ईवीएम पकड़कर सोने की सलाह दी थी।

मतगणना पर नजर रखने कांग्रेस ने बनाया कंट्रोल

विधानसभा चुनाव की मतगणना के दिन राजीव भवन में कांग्रेस का कंट्रोल रूम बनाया जा रहा है। कंट्रोल रूम के सदस्य सभी जिला मुख्यालयों के संपर्क में रहेंगे तथा मतगणना संबंधी समस्याओं के निराकरण तथा मतगणना की समस्त जानकारी उपलब्ध कराएंगे। कंट्रोल रूम में प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन, महामंत्री राजेश तिवारी, अरूण भद्रा आदि को जिम्मेदारी दी गई है।

भाजपा 11 को चारों खाने चित होगी : कांग्रेस

मंत्री अजय चंद्राकर के भूपेश और कांग्रेसी स्वप्नलोक में रहने वाले बयान पर पलटवार करते हुये कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा मतदान के रुझान के बाद औंधे मुंह गिरी चुकी है। 11 दिसंबर को चारों खाने चित हो जाएगी। चंद्राकर ने छत्तीसगढ़वासियों को बेहतरी का सपना दिखाकर स्वप्नलोक की तरह बना दिया है जो हकीकत से कोसों दूर है।

X
Raipur News - officers should not be part of plot bazel
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..