न्यूज़

--Advertisement--

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस में मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं - पीएल पुनिया

रायपुर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने अटकलों पर लगाया विराम, चुनाव के बाद निर्वाचित विधायक लेंगे निर्णय

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 06:22 PM IST
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने लंबे समय से मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर में चल रही तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है। कांग्रेस प्रभारी पुनिया ने साफ कर दिया है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री को कोई चेहरा नहीं है। पुनिया अपने पांच दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर मंगलवार को रायपुर पहुंचे हैं।

- रायपुर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा है कि राज्य में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं करेगी। चुनाव में जीत के बाद निर्वाचित विधायक निर्णय करेंगे, फिर हाईकमान मुख्यमंत्री का चेहरा तय करेगा।

- माना जा रहा है कि पुनिया का यह बयान इसलिए आया है कि पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा था कि वे कांग्रेस पार्टी से मुख्यमंत्री के दावेदार है। इस बयान के बाद सिंहदेव ने यह भी कहा था कि मेरे अलावा कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी मुख्यमंत्री की लिस्ट में शामिल है।

- इससे पहले प्रदेश कांग्रेस भवन में मजदूर दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पीएल पुनिया ने कहा कि भाजपा सरकार केवल गरीब मजदूरों का शोषण करती है सुविधा कुछ भी नहीं देती। पुनिया ने कहा छग में जब विकास हो रहा है तो पलायन की स्थिति अब भी क्यों भयावह बनी है।

X
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल
Click to listen..