Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» PM Modi Said To BJP Leader Don't Touch My Feet

पैर छूकर बीजेपी विधायक ने किया स्वागत, पीएम मोदी ने कहा 'झुको मत'

एयरपोर्ट पर स्वागत के दौरान बीजेपी विधायक समेत जिला अध्यक्ष ने पैर छूकर पीएम का स्वागत किया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 14, 2018, 07:07 PM IST

  • पैर छूकर बीजेपी विधायक ने किया स्वागत, पीएम मोदी ने कहा 'झुको मत'
    +1और स्लाइड देखें
    एयरपोर्ट पर स्वागत के दौरान बीजेपी विधायक ने पीएम मोदी के पैर छू लिए।

    रायपुर। स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पीएम मोदी के स्वागत के दौरान एक वाकया देखने को मिला। बुके की जगह हाथों में गुलाब का फूल लिए स्वागत कर रहे नेता जब पीएम के पैरों पर झुके तो वे असहज हो गए। उन्होंने बीजेपी विधायक श्रीचंद सुंदरानी और जिला अध्यक्ष से कहा-झुको मत। हालांकि कतार में खड़े दूसरे लोगों ने भी पैर छूकर ही स्वागत किया। गौरतलब है कि सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए अब पीएम के स्वागत में बुके पर रोक लगा दी गई है। पीएमओ के आदेश के मुताबिक अब केवल गुलाब का एक फूल देकर ही स्वागत किया जा सकता है।

    - स्वागत कार्यक्रम का वीडियो जब सामने आया तब उसमें पीएम मोदी बीजेपी विधायक श्रीचंद सुंदरानी और जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल से कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं। जब dainikbhaskar.com ने राजीव अग्रवाल से इस संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि पीएम ने झुकने के लिए मना किया और कहा झुको मत।

    - एयरपोर्ट पर पीएम मोदी के स्वागत के दौरान सीएम डॉ. रमन सिंह, खाद्य मंत्री एवं जिला प्रभारी पुन्नूलाल मोहिले, गृहमंत्री रामसेवक पैकरा, वन मंत्री महेश गागड़ा, श्रममंत्री भैयालाल राजवाड़े, रायपुर के लोकसभा सांसद रमेश बैस, राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष नंदकुमार साय, छत्तीसगढ़ राज्य पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष एवं विधायक देवजी भाई पटेल, रायपुर उत्तर के विधायक श्रीचंद सुंदरानी, आरंग के विधायक नवीन मारकंडेय, छत्तीसगढ़ राज्य युवा आयोग के अध्यक्ष कमलचंद्र भंजदेव, प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव अजय सिंह, पुलिस महानिदेशक एएन उपाध्याय, पुलिस महानिरीक्षक प्रदीप गुप्ता, कलेक्टर ओपी चौधरी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमरेश मिश्रा तथा शासन प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

  • पैर छूकर बीजेपी विधायक ने किया स्वागत, पीएम मोदी ने कहा 'झुको मत'
    +1और स्लाइड देखें
    एयरपोर्ट पर गुलाब के फूल से हुआ पीएम का स्वागत।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: PM Modi Said To BJP Leader Don't Touch My Feet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×