विज्ञापन

नाराज प्रोफेसर ने छात्रों को दी ऐसी सजा की थाने पहुंचा मामला, दो दिन बाद घटना का वीडियो आया सामने / नाराज प्रोफेसर ने छात्रों को दी ऐसी सजा की थाने पहुंचा मामला, दो दिन बाद घटना का वीडियो आया सामने

dainikbhaskar.com

Dec 08, 2018, 12:37 PM IST

पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

apollo pharmacy collage Professor beaten student in class room with iron pipe
  • comment

दुर्ग, छत्तीसगढ़जिले के अंजोरा स्थित अपोलो फार्मेसी कॉलेज में शोरगुल से नाराज प्रोफेसर ने लोहे के पाइप से छात्रों की पिटाई कर दी। फार्मेसी फर्स्ट ईयर के छात्रों की पिटाई करने की यह घटना गुरुवार की है। दो दिन बाद इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें प्रोफेसर द्रोण साहू क्लास रूम में छात्रों की लोहे के पाइप के टुकड़े से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो क्लास में ही बैठे एक छात्र ने बनाया है।

छात्र के हाथ में आई गंभीर चोट, प्रोफेसर पर FIR दर्ज

लोहे के पाइप से पिटाई के दौरान एक छात्र के हाथ में तेज मार लगने से उसकी हथेली कट गई और खून निकलने लगा। जिसे क्लास के अन्य छात्र अस्पताल लेकर पहुंचे। जिसके बाद सभी छात्र प्रोफेसर के खिलाफ एकजुट हुए और अंजोरा पुलिस चौकी जा पहुंचे। यहां छात्रों ने पिटाई की घटना पुलिस से साझा की। छात्रों ने प्रोफेसर द्रोण साहू पर बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है। छात्रों की लिखित और वीडियो के आधार पर पुलिस ने प्रोफेसर द्रोण साहू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल आरोपी प्रोफेसर फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने छात्रों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

X
apollo pharmacy collage Professor beaten student in class room with iron pipe
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन