--Advertisement--

राहुल केे 'बीएचईएल से मोबाइल क्यों नहीं खरीदा' बयान पर भाजपा ने चुटकी ली- इसलिए लोग उन्हें 'पप्पू' कहते हैं

रमन ने कहा- अभी बच्चे हैं राहुल; पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बोले- मोदी भी तो बड़ी-बड़ी भूल करते हैं

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 11:19 PM IST
राहुल के बयान पर छत्तीसगढ़ भाजपा का ट्विटर पर तंज। राहुल के बयान पर छत्तीसगढ़ भाजपा का ट्विटर पर तंज।

रायपुर. राहुल गांधी शुक्रवार को नए कांग्रेस भवन का उद्घाटन करने छत्तीसगढ़ आए थे। इस दौरान उन्होंने रमन सरकार पर हमला करते हुए पूछा था कि लोगों को मोबाइल बांटने के लिए बीएचईएल से मोबाइल क्यों नहीं खरीदा गया। इस बयान के बाद सियासी माहौल गरमा गया।

भाजपा ने ट्विटर पर लिखा है- राहुल जी बताएं कि बीएचईएल कब से मोबाइल बनाने लगा। राहुल जी जरा अपना बयान सुनिए , भरोसा हो जाएगा कि लोग आपके बारे में जो कहते हैं, वो गलत नहीं है।

अनिल अंबानी के पैरोकारों को इससे पीड़ा होना लाजमी है: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी देश- विदेश में स्वाधीनता संग्राम सुरक्षा, सेवाओं तथा तथ्यों को लेकर बड़ी-बड़ी भूल करते हैं। वे मिसेज का एमआरएस, लाल किले को लाल दरवाजा, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को मोहनदास कहने की बजाय मोहनलाल गांधी आैर न जाने कितनी भूल करते हैं। उस पार्टी के नेता राहुल गांधी के बयान को लेकर इस तरह स्तरहीन बयानबाजी करना ठीक नहीं है। राहुल गांधी का सवाल तो बीएसएनएल के सिम की जगह जिओ के सिम का उपयोग करने को लेकर था। अनिल अंबानी के पैरोकारों को इससे पीड़ा होना लाजमी है।’’-भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ

राफेल का जवाब नहीं दे पा रहे हैं इसलिए यह सब कर रहे हैं: चलिए उन्होंने प्रधानमंत्री बन रहें हैं, ये तो स्वीकार किया। मोदीजी भी कई तरह की बातें कहते हैं। इस तरह की बातों का जवाब नहीं देना चाहिए। राफेल सौदे का जवाब नहीं दे पा रहे हैं, इसलिए जनता का ध्यान भटकाने का काम कर रहे हैं।’’-टीएस सिंहदेव, नेता प्रतिपक्ष

रमन ने कहा कि राहुल अभी बच्चे हैं। वे खुद पहले अपनी पार्टी और अपने गिरेबान में झांक कर देखें। रमन ने कहा कि राहुल अभी बच्चे हैं। वे खुद पहले अपनी पार्टी और अपने गिरेबान में झांक कर देखें।
संबित पात्रा ने कहा- एक बेहद ‘धमाकेदार’ भाषण .. सुनने के बाद ‘अच्छा’ महसूस कर रहा हूं ..!! संबित पात्रा ने कहा- एक बेहद ‘धमाकेदार’ भाषण .. सुनने के बाद ‘अच्छा’ महसूस कर रहा हूं ..!!
पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने कहा- राहुल गांधी के बयान को लेकर इस तरह स्तरहीन बयानबाजी करना ठीक नहीं है। -फाइल पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने कहा- राहुल गांधी के बयान को लेकर इस तरह स्तरहीन बयानबाजी करना ठीक नहीं है। -फाइल
X
राहुल के बयान पर छत्तीसगढ़ भाजपा का ट्विटर पर तंज।राहुल के बयान पर छत्तीसगढ़ भाजपा का ट्विटर पर तंज।
रमन ने कहा कि राहुल अभी बच्चे हैं। वे खुद पहले अपनी पार्टी और अपने गिरेबान में झांक कर देखें।रमन ने कहा कि राहुल अभी बच्चे हैं। वे खुद पहले अपनी पार्टी और अपने गिरेबान में झांक कर देखें।
संबित पात्रा ने कहा- एक बेहद ‘धमाकेदार’ भाषण .. सुनने के बाद ‘अच्छा’ महसूस कर रहा हूं ..!!संबित पात्रा ने कहा- एक बेहद ‘धमाकेदार’ भाषण .. सुनने के बाद ‘अच्छा’ महसूस कर रहा हूं ..!!
पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने कहा- राहुल गांधी के बयान को लेकर इस तरह स्तरहीन बयानबाजी करना ठीक नहीं है। -फाइलपीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने कहा- राहुल गांधी के बयान को लेकर इस तरह स्तरहीन बयानबाजी करना ठीक नहीं है। -फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..