न्यूज़

--Advertisement--

सीएम बोले- कांग्रेसी आएं तो उनसे पूछें कि विकास किस चिड़िया का नाम है

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरगुजा संभाग बेहतर रिजल्ट देता रहा है जिससे भाजपा की सरकार बनती रही है।

Danik Bhaskar

Apr 17, 2018, 06:27 AM IST

अंबिकापुर. लुंड्रा के बटवाही में सोममवार को आयोजित प्रगति व आवास मेले में सीएम पूरी तरह से चुनावी मोड में नजर आए। सभा में उन्होंने कांग्रेस और क्षेत्र के विधायक पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस 60 साल तक गरीबी दूर करने झूठे वादे और नारे लगाते रही लेकिन गरीबी दूर नहीं किया। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि कांग्रेस के लोगों से आप लोगों को पूछना चाहिए कि विकास किस चिड़िया का नाम है।


सभा में सीएम ने लोगों से पूछा कि आप लोगों ने तय किया है कि नहीं इस बार किसकी सरकार बनानी है। अगर रमन सिंह को फिर से लाना चाहते हैं तो हाथ उठाइए। भीड़ से एक ओर से हाथ उठे दिखे तो दूसरी ओर से तालियों की आवाज सुनाई दी। सामने वाली पंक्ति में भाजपा के लोग बैठे थे। कार्यक्रम में सीएम करीब डेढ़ घंटे रहे और आधे घंटे तक सभा को संबोधित किया।


पूरे भाषण में वे 14 सालों की उपलब्धियां गिनाते रहे जबकि बीच-बीच में कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में सरगुजा की क्या स्थिति थी यह बताने की जरूरत नहीं है। एक-एक गांव और गरीबों की कहानी अच्छी तरह से जानता हूं। यहां न सड़क थी और न ही गरीबों के लिए चावल था। कांग्रेस गरीबी हटाओ का झूठा नारा लगाती रही आज स्थिति यह है कि बाजार से कनकी गायब हो गया है जिससे गरीबों का पेट भरता था। उन्होंने ग्रामीणों से पूछा की 1 रूपए किलो में चावल कितने लोगों को मिलता है तो 70 प्रतिशत लोगों ने हाथ उठाकर चावल मिलना स्वीकार किया।कार्यक्रम को प्रभारी मंत्री रामसेवक पैकरा, सांसद कमलभान सिंह ने भी संबोधित किया।

इस बार मजबूत विधायक चाहिए ताकि साथ चल सके

कार्यक्रम में सीएम ने लुंड्रा के कांग्रेस विधायक चिंतामणी महाराज पर हमला बोलते हुए लाेगों से कहा कि आप लोगों ने जिन्हें जिताकर यहां से भेजा था वो क्या करते हैं मैं नहीं बताऊंगा। इस बार यहां से मजबूत विधायक चाहिए जो मेरे साथ क्षेत्र के विकास के लिए साथ चल सके। सीएम सभा में जब विधायक पर हमला बोल रहे थे तब वे मंच पर नहीं थे।

सभा के बाद कहा-सरगुजा में इस बार बेहतर रिजल्ट आएगा
मुख्यमंत्री ने कहा कि सरगुजा संभाग बेहतर रिजल्ट देता रहा है जिससे भाजपा की सरकार बनती रही है। पिछले बार कुछ गलतियां हो गई थी जिससे भाजपा यहां पीछे रह गई। यह पूछे जाने पर कि मिशन 2018मंें सरकार के लिए चुनौती क्या है, इस पर सीएम ने कहा कि कांग्रेस से हर बार कड़ा मुकाबला हुआ है और भाजपा की सरकारी बनी है। भाजपा और कांग्रेस दोनों लड़ रहे हैं और फैसला जनता करेगी।

Click to listen..