Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Snag On Plane Carrying Four Ministers Including Nine Leaders

चार मंत्री समेत 9 नेताओं को जगदलपुर से ला रहा विमान झटके खाने लगा, सभी सन्न

जगदलपुर एयरपोर्ट से पांच बजकर दस मिनट पर उड़ान भरी थी और 6.20 को रायपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड हुआ।

Bhaskar News | Last Modified - May 02, 2018, 07:07 AM IST

  • चार मंत्री समेत 9 नेताओं को जगदलपुर से ला रहा विमान झटके खाने लगा, सभी सन्न

    रायपुर.जगदलपुर में मंगलवार को विकास यात्रा की तैयारियों के लिए भाजपा बस्तर संभाग की बैठक लेकर लौट रहे भाजपा नेताओं का चार्टर्ड प्लेन खराब मौसम में फंस गया। विमान को झटके लगने लगे तो सबकी सांसें अटक गईं। इस विमान में चार मंत्रियों, पीडब्लूडी मंत्री राजेश मूणत, राजस्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, शिक्षा मंत्री केदार कश्यप और वनमंत्री महेश गागड़ा समेत भाजपा के 9 नेता थे। रायपुर आने तक मौसम खराब था, इसलिए नागपुर में लैंडिंग की चर्चाएं शुरू हो गईं। हालांकि बाद में रायपुर में इसकी सेफ लैंडिंग करवा ली गई।


    30 की जगह 50 मिनट में पहुंचा विमान

    सूत्रों ने बताया कि विमान से मंत्री मूणत, पांडेय, गागड़ा, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, यात्रा उप प्रभारी रामप्रताप सिंह व सुभाष राव, बस्तर प्रभारी सुनील सोनी तथा महामंत्री पवन साय विमान से गए थे। लौटते समय मंत्री केदार कश्यप भी केदार भी साथ हो लिए। लौटते समय विमान जैसे ही टेकऑफ हुआ, कुछ देर बाद बादल घिरे, तेज हवा चली और बारिश शुरू हो गई। तब विमान को पायलट कम ऊंचाई पर ले आया। रायपुर पहुंचने में आधा घंटा लगता है, लेकिन एहतियातन की गई फ्लाइंग की वजह से विमान 50 मिनट में यहां पहुंचा।

    रायपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग

    जगदलपुर एयरपोर्ट से पांच बजकर दस मिनट पर उड़ान भरी थी और 6.20 को रायपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड हुआ, तब सबने राहत की सांस ली। विमान पर सवार एक नेता ने भास्कर को बताया कि मौसम खराब होने की वजह से पायल ने विमान को नागपुर में लैंड करने की तैयारी कर ली थी। लेकिन रायपुर एटीसी से बताया गया कि यहां लैंडिंग हो सकती है, तब विमान इस ओर लाया गया।

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×