Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Student Made Molestation Mms Of A Minor

11वीं के छात्र ने किशोरी का अश्लील एमएमएस बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

कांकेर में 10 की छात्रा है पीड़िता, पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 02, 2018, 08:04 PM IST

11वीं के छात्र ने किशोरी का अश्लील एमएमएस बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

कांकेर।छत्तीसगढ़ के कांकेर में 11वीं में पढ़ने वाले एक छात्र ने एक किशोरी का अश्लील एमएमएस बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एमएमएस जब छात्रा के परिजनों तक पहुंचा तब उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद उन्होंने आरोपी छात्र के खिलाफ कोड़ेकुर्से थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

- जानकारी के मुताबिक, 17 वर्षीय छात्र 11वीं में पढ़ता है। उसी के स्कूल में 15 वर्षीया छात्रा 10 वीं में पढ़ती है। दोनों का करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 23 अप्रैल को छात्रा का जन्मदिन था। इस दिन छात्र के घर में कोई नहीं था।

- इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी छात्र ने छात्रा को अपने घर पर बर्थडे मनाने के बहाने बुला लिया। छात्रा उसकी बातों में आकर छात्र के घर पहुंच गई। आरोप है कि छात्र ने दरवाजा बंद करने के बाद छात्रा को झांसा दिया। इसके बाद छात्रा से दुष्कर्म किया।

- आरोपी छात्र ने इस सबका अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में इसी एमएमएस से छात्रा का शोषण करता रहा। इतना सबकुछ होने के बाद छात्रा बदनामी के डर से चुप रही। इस वीडियो को छात्र ने अपने दोस्तों व अन्य लोगों को वायरल कर दिया।

- दो दिन पूर्व यह एमएमएस परिजनों के हाथ लगा। पूछताछ में छात्रा ने परिजनों के सबकुछ बता दिया। इसके बाद छात्रा के पिता ने 1 मई को इसकी शिकायत कोड़ेकुर्से थाना में दर्ज कराई। आरोपी छात्र के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

बढ़ सकते हैं आरोपी
कोड़ेकुर्से थाना प्रभारी रघुवीर चंद्रा ने बताया छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसमें और भी लोगों के शामिल होने की आशंका है। इससे आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है। छात्र से अश्लील एमएमएस बरामद हुआ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×