न्यूज़

--Advertisement--

पेप्सी दिलाने के बहाने तीन साल की मासूम के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

जब बच्ची उसके साथ घुल मिल गई तो उसे आगनबाड़ी केंद्र की बरामदे के पास ले गया।

Danik Bhaskar

May 02, 2018, 07:20 AM IST

भिलाई. शराब के नशे में गांव के ही युवक ने अपने पड़ोस की 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख-पुकार किसी को सुनाई न दे, इसके लिए आरोपी ने उसका मुंह दबाकर रख रखा था। घटना के बाद खून से लतपथ बच्ची जब दर्द से कराहते घर पहुंची तब परिजनों को इसकी जानकारी हुई। पीड़ित बच्ची के पिता ने मामले की रिपोर्ट पाटन थाना में दर्ज कराई है।


पेप्सी दिलाने के बहाने बच्ची को बुलाया
जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे आरोपी ओमप्रकाश यादव पिता नंदन यादव (21) को आगनबाड़ी केंद्र के पास खेल रही एक 3 साल की बच्ची दिखाई दी। पेप्सी पिलाने के बहाने वो बच्ची को अपने साथ ले गया। जब बच्ची उसके साथ घुल मिल गई तो उसे आगनबाड़ी केंद्र की बरामदे के पास ले गया। बताया जाता है कि इस दौरान वह शराब के नशे में धुत था।

शोर न सुनाई दे, दबा दिया बच्ची का मुंह

पाटन पुलिस ने बताया कि आरोपी आरोपी शराब का आदि था। घटना के समय भी काफी नशे में था। जब ओम प्रकाश बच्ची से दुष्कर्म कर रहा था। बच्ची ने रोना शुरू कर दिया। इस पर उसकी आवाज किसी को सुनाई न दे, इसके लिए उसने बच्ची का मुंह दबा दिया। घटना के बाद मौके से फरार हो गया। इसके बाद बच्ची रोते-रोते अपने घर पहुंची। खून से लथपथ बच्ची की हालात देखकर परिजन सब समझ गए।

Click to listen..