Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Urmila Invited To Cm Raman Singh In Her Marriage

सीएम रमन सिंह ने नशामुक्ति की रोल मॉडल से कहा- तुम शादी करो, ट्रांसफर की चिंता मैं करूंगा

नशा मुक्ति की रोल मॉडल उर्मिला मंगलवार को मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को विवाह में शामिल होने का न्यौता देने पहुंची।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 17, 2018, 07:46 PM IST

सीएम रमन सिंह ने नशामुक्ति की रोल मॉडल से कहा- तुम शादी करो, ट्रांसफर की चिंता मैं करूंगा

देवभोग।महिला शसक्तिकरण और नशा मुक्ति की रोल मॉडल उर्मिला मंगलवार को मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को विवाह में शामिल होने का न्यौता देने पहुंची। न्योता देने के साथ ही उसने अपने तबादले की समस्या भी बताई। मुख्यमंत्री ने उससे कहा कि विवाह की तैयारी करो, तबादले का मामले मैं समझ लूंगा। भरोसा दिलाया कि गरियाबंद मुख्यालय नहीं देवभोग में ही वह पदस्थ रहेगी।


- शराबी को विवाह मंडप से लौटाने के बाद महिला सशक्तिकरण और नशामुक्ति की रोल मॉडल बनी लाटापारा की बेटी उर्मिला 16 अप्रैल को मुख्यमंत्री निवास रायपुर गई। जहां उसने 26 अप्रैल को देवभोग के युवक के साथ अपनी शादी का न्यौता दिया।

- न्यौता के साथ उर्मिला ने जिला कमांडेंट के उस तबादला आदेश से भी मुख्यमंत्री को अवगत कराया, जिसमें देवभोग छोड़कर उसे 12 अप्रैल से ही गरियाबंद जिला मुख्यालय में रहने के निर्देश दिए गए थे। आपबीती सुनने के बाद डॉ. रमन ने उर्मिला को तबादले की चिंता छोड़ कर विवाह की तैयारी करने को कहा। उन्होंने उर्मिला को अश्वस्त किया कि वह देवभोग में ही पदस्थ रहेगी।


मिनीमाता सम्मान से नवाजी जा चुकी है उर्मिला


- वर्ष 2015 में उठाए गए साहसिक कदम के बाद 2016 में राज्य अलंकरण के मिनीमाता सम्मान के लिए सरकार ने उर्मिला को सम्मानित किया था। वहीं जीविकोपार्जन के लिए सरकार ने उर्मिला को नगर सैनिक विभाग के अंतर्गत देवभोग के कस्तूरबा विद्यालय में चौकीदार नियुक्त किया, जहां वह कार्यरत है।

Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CM rmn sinh ne nshaamukti ki rol modl se khaa- tum shaadi karo, traansfr ki chintaa main karungaaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0
    ×