Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Wife Married To Boyfriend And Came To Police Station

थाने पहुंचकर पति ने कहा- पत्नी लापता है ढूंढिए, 20 मिनट बाद पत्नी प्रेमी से शादी कर थाने आ गई

लिखित में पुलिस को आवेदन सौंपकर कहा कि महिला प्रेमी के साथ रहना चाहती है, तो वह जा सकती है।

Bhaskar News | Last Modified - May 02, 2018, 05:51 PM IST

थाने पहुंचकर पति ने कहा- पत्नी लापता है ढूंढिए, 20 मिनट बाद पत्नी प्रेमी से शादी कर थाने आ गई

धमतरी (छत्तीसगढ़).सिटी कोतवाली में मंगलवार (01 मई) को अजीब घटना सामने आई। पहले एक युवक थाने पहुंचा और पत्नी के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज करने को कहा। एसआई विजय निराला ने पूछताछ कर गुमशुदगी फार्म भरना शुरू ही किया था कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ शादी कर थाने में सूचना देने आ गई। यह देख वहां मौजूद लोग कुछ देर के लिए सोच में पड़ गए।

क्या है पूरा मामला
- मामला धमतरी जिले के हटकेशर वार्ड का है। खेमलाल की राजलक्ष्मी से 2 साल पहले मुलाकात हुई, जो धीरे-धीरे प्रेम तक पहुंच गई।

- खेमलाल ने महिला से मंदिर में शादी करने का दावा भी किया, लेकिन महिला इस बात से इंकार कर रही थी। 28 अप्रैल को महिला अचानक लापता हो गई।

- 3 दिनों तक ढूंढने के बाद खेमलाल 1 मई को दोपहर 12 बजे उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने सिटी कोतवाली पहुंचा था।

- विवेचना अधिकारी विनय निराला ने कहा- महिला एक युवक के साथ आई थी और उसके साथ शादी करने की बात बताई।

- महिला ने आर्य समाज में हुई शादी का प्रमाण भी पुलिस को दिखाया। उसने बताया कि वह खेमलाल को जानती है, लेकिन प्यार का कोई चक्कर नहीं था।

- वह अपने प्रेमी के ही साथ रहना चाहती है और उसी से शादी की है। खेमलाल ने भी लिखित में पुलिस को आवेदन सौंपकर कहा कि महिला प्रेमी के साथ रहना चाहती है, तो वह जा सकती है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: thaane phunchkar pti ne khaa- patni laapata hai dhundhie, 20 mint baad patni premi se shaadi kar thaane aa gayi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×