Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Young Man Killed His Father For Property

संपत्ति के लिए युवक ने पिता को दी दर्दनाक मौत

पहली पत्नी की मौत के बाद ओडिशा से दूसरी महिला ले आया था पिता

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 02, 2018, 07:29 PM IST

संपत्ति के लिए युवक ने पिता को दी दर्दनाक मौत

धमतरी।संपत्ति के लिए एक युवक ने अपने ही पिता की दर्दनाक रूप से हत्या कर दी। युवक ने हंसिया से पिता के शरीर पर इतने वार किए कि उसकी अांते तक बाहर निकल आईं। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

- वारदात बुधवार सुबह करीब 6 बजे की है। पुलिस ने बताया कि दुगली थाना क्षेत्र के अट्‌टा सिल्ली गांव निवासी 48 वर्षीय लक्ष्मू राम महिलांग की पत्नी की चार वर्ष पहले मौत हो चुकी है। उसका 28 वर्ष का एक बेटा नंद कुमार महिलांग है। पिता और बेटे के बीच संपत्ति काे लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था।

- दरअसल, पत्नी की मौत के बाद लक्ष्मू ओडिशा से एक अन्य महिला को ले आया। महिला के एक बच्ची भी है। नंद कुमार को लगता था कि उसका पिता लक्ष्मू अपनी सारी संपत्ति उस महिला की बेटी को दे देगा। इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था।

- दुगली थाना प्रभारी एसएल सिन्हा ने बताया कि लक्ष्मू बुधवार सुबह उठा तो पिता और बेटे के बीच फिर विवाद हुआ। इसके बाद सुबह करीब 6 बजे लक्ष्मू शौच के लिए चला गया। तभी पीछे से नंदू भी पहुंचा और हंसिये से 10-12 वार लक्ष्मू पर कर दिए।

- हमला इतना जोरदार था कि लक्ष्मू की आंतें तक बाहर आ गईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद नंदू ने हंसिया को दूसरे घर की बाड़ी में फेंक दिया और जंगल की अोर भाग गया। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

- पुलिस ने भी इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए जंगल में घेराबंदी कर दी और नंदू पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि नंदू की शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी हैं।

फोटो/रिपाेर्ट : अजय देवांगन

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×