--Advertisement--

जिले से छह विधायक देने कांग्रेस का संकल्प

Rajnandgaon News - छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला स्तरीय संगठन में नई नियुक्ति के बाद जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:45 AM IST
जिले से छह विधायक देने कांग्रेस का संकल्प
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला स्तरीय संगठन में नई नियुक्ति के बाद जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के नवनियुक्त अध्यक्ष नवाज खान ने शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण की बैठक डोगरगढ़ में आयोजित की। जिले के विधायकों एवं कांग्रेसजनों से विचार विमर्श कर आगामी दिनों के कार्यक्रम एवं रणनीति का रोडमैप तैयार किया। इस दौरान प्रदेश में सरकार बनाने के लिए जिले से छह विधायक देने का संकल्प लिया गया।

जिला कांग्रेस कमेटी की प्रथम बैठक 3 सत्र में आयोजित की गई। प्रथम सत्र में विधायकों, ब्लॉक अध्यक्षों, पीसीसी सदस्यों से रायशुमारी, द्वितीय सत्र में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कांग्रेसजनों एवं तृतीय सत्र में महिला कांग्रेस युवा कांग्रेस, एनएसयूआई सहित कांग्रेस के जिला स्तरीय संगठन प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से चर्चा कर रणनीति तैयार की। बैठक में जिला अध्यक्ष नवाज खान ने सभी ब्लॉक अध्यक्षों से बूथ कमेटी के संबंध में जानकारी चाही। जिन बूथों में कमेटी का गठन नहीं हुआ है वहां अतिशीघ्र गठन करने के निर्देश दिए। बैठक में उपस्थित विधायक गण, भोलाराम साहू, दलेश्वर साहू, गिरवर जंघेल, तेजकुंवर नेताम आदि ने उपस्थित कांग्रेसजनों को संबोधित कर सत्ता और संगठन की महत्ता बताई। जिला अध्यक्ष नवाज ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त है। जनहित के मामलों से कोई लेना देना नहीं है। सरकार सिर्फ छल का पर्याय बन कर रह गई है। इस छलिया सरकार को हमें उखाड़ फेंकना है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए जिले की सभी 6 विधानसभा में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करने का आह्वान किया।

X
जिले से छह विधायक देने कांग्रेस का संकल्प
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..