• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Rajnandgaon
  • संस्था ने पहले किया महिलाओं का सम्मान फिर बनाया गुल्लक बैंक
--Advertisement--

संस्था ने पहले किया महिलाओं का सम्मान फिर बनाया गुल्लक बैंक

Rajnandgaon News - शहर की समाजसेवी संस्था एक कदम, पर्यावरण संरक्षण, बाल संरक्षण और महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार कार्य कर रही है।...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
संस्था ने पहले किया महिलाओं का सम्मान फिर बनाया गुल्लक बैंक
शहर की समाजसेवी संस्था एक कदम, पर्यावरण संरक्षण, बाल संरक्षण और महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार कार्य कर रही है। इसी कड़ी में संस्था के द्वारा गत दिनों शहर की महिला सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया। सफाई कर्मचारियों का फूलों से बरसात कर स्वागत किया तथा मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में महिला सफाई कर्मियों को उपहार देकर उन्हें विदाई दी गई।

इस मौके पर एक कदम बच्चों की नयी टीम बनाकर उनसे ही आस्था के दिव्यांग बच्चों का टीका लगाकर व फूलों की बरसात कर अनोखे अंदाज में वेलकम किया गया। इसके बाद गुल्लक बैंक भी बनाया गया। कार्यक्रम के दौरान आस्था स्कूल के दिव्यांग बच्चों द्वारा बहुत ही शानदार प्रस्तुति दी गई। संस्था द्वारा बच्चों को भी सम्मानित किया गया। यह कार्यक्रम सम्मान नारी शक्ति का के नाम से ऑडिटोरियम में किया गया।

किटी ग्रुप भी शामिल हुई: आयोजन में शहर के किटी ग्रुप को भी शामिल किया गया। कार्यक्रम में महिलाओं के लिए कुछ गेम रखे गए थे व स्टेज में छोटी से प्रस्तुति के लिए आमंत्रित भी किया गया था। इस आयोजन में शहर की किटी ग्रुप की महिलाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और अपनी शानदार प्रस्तुति से सब का मन मोह लिया। सभी ने अलग-अलग विषयों पर सार्थक प्रस्तुति दी व एक कदम के इस प्रयास की सराहना की।

X
संस्था ने पहले किया महिलाओं का सम्मान फिर बनाया गुल्लक बैंक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..