राजनांदगांव

--Advertisement--

सरकार ने 14 साल में छग का किया विकास: यादव

भास्कर न्यूज | अंबागढ़ चौकी पूर्व सांसद और नगर निगम राजनांदगांव के महापौर मधुसूदन यादव ने जनसंपर्क कार्यक्रम...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
सरकार ने 14 साल में छग का किया विकास: यादव
भास्कर न्यूज | अंबागढ़ चौकी

पूर्व सांसद और नगर निगम राजनांदगांव के महापौर मधुसूदन यादव ने जनसंपर्क कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सर्वजन हिताय एवं सर्वजन सुखाय मूलमंत्र को लेकर छग में सर्वहारा वर्ग के विकास के लिए कार्य कर रही है।

भाजपा की रमन सरकार ने 14 साल में गांव, गरीब, किसान एवं नौजवान तथा महिलाओं के हित में निरंतर कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। समाज का हर तबका इन विकासोन्मुखी कार्यक्रमों से लाभान्वित हो रहा है। ब्लॉक में भाजपा की पदयात्रा मंडल अध्यक्ष राजेश सिंगी की अगुवाई में शुरू हुई। इस पदयात्रा व जनसंपर्क कार्यक्रम में अभियान का नेतृत्व खुज्जी विधानसभा प्रभारी पूर्व सांसद मधुसूदन यादव, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष सचिन बघेल, पूर्व विधायक रजिंदरपाल भाटिया द्वारा किया गया।

पूर्व सांसद यादव ने ग्राम भडसेना, मुंजाल, झिटिया से खडखडी तक 12 किमी की पदयात्रा की। पदयात्रा में पूर्व यादव ने छग की रमन सरकार को गांव, गरीब एवं किसानों की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 14 साल में छग का कायाकल्प कर दिया है। इसी का परिणाम है कि आज छग जैसा छोटा राज्य विकास के मामले में देश के किसी भी बड़े राज्य से कम नहीं है। पदयात्रा में मंडल अध्यक्ष राजेश सिंगी, जिला भाजयुमो अध्यक्ष कैलाश शर्मा, आशीष द्विवेदी, अजहरूद्दीन, विमल यादव, चंदन उपाध्याय, एकलव्य साहू, शुभम लाटा, अविनाश त्रिपाठी, गुलाब गोस्वामी सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी और ग्रामवासी मौजूद रहे।

जनसंपर्क

प्रदेश में गरीब, किसान एवं नौजवान तथा महिलाओं के हित में निरंतर कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं

अंबागढ़ चौकी.पदयात्रा के दौरान गांवों में पहुंचे महापौर व अन्य कार्यकर्ता।

मौके पर निपटाई समस्याएं

एक लंबे अरसे के बाद क्षेत्र के दौरे पर आए पूर्व सांसद यादव का गांव गांव स्वागत हुआ। इस दौरान भाजपा के पदाधिकारियों एवं नेताओं का भी ग्रामीणों ने बाजे गाजे, एवं आतिशबाजी के साथ स्वागत कर अपने गांव की सीमाओं से गांव के अंदर लाए। जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने पूर्व सांसद के समक्ष पेयजल, स्वास्थ्य, शिक्षा एवं विकास कार्यों से जुड़ी समस्याएं एवं शिकायतें रखी। इसे श्री यादव ने मौके पर ही निराकृत कर ग्रामीणों को राहत दिलाई।

X
सरकार ने 14 साल में छग का किया विकास: यादव
Click to listen..