• Home
  • Chhattisgarh News
  • Rajnandgaon News
  • घोषणा-पत्र: लोगों से राय लेगी कांग्रेस दो दिन जिले में भ्रमण करेंगे सिंहदेव
--Advertisement--

घोषणा-पत्र: लोगों से राय लेगी कांग्रेस दो दिन जिले में भ्रमण करेंगे सिंहदेव

विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस अपना घोषणा पत्र आम लोगों से रायशुमारी कर तैयार करेगा। इसके लिए विधानसभा में नेता...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस अपना घोषणा पत्र आम लोगों से रायशुमारी कर तैयार करेगा। इसके लिए विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव जिले में दो दिन का दौरा करेंगे। जो आम लोगों से लेकर अलग-अलग संस्थाओं, समाज और यूनियनों से मिलकर घोषणा पत्र के संबंध में उनकी राय लेंगे।

रविवार को प्रेस वार्ता के माध्यम से कांग्रेस के शहर अध्यक्ष दिनेश शर्मा, ग्रामीण जिलाध्यक्ष नवाज खान व महासचिव आसिफ अली ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में आम लोगों की मांगों के अनुरूप विषय शामिल करने की तैयारी की है। इसके लिए 7 व 8 अप्रैल को टीएस सिंहदेव जिले के दौरे पर रहेंगे। नवाज खान ने बताया कि सिंहदेव अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर इन दो दिनों में करीब 30 से अधिक संस्थाओं, संगठन, यूनियन और समाज के प्रतिनिधियों से मिलेंगे। इसके अलावा किसानों से लेकर गांव के मजदूरों तक से चर्चा करेंगे। सिंहदेव इनकी मांगों, जरुरतों और कांग्रेस से उम्मीदों का पूरा खाका तैयार करेंगे। इसी के आधार पर आगामी चुनाव के पहले पार्टी का घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा। शहर अध्यक्ष शर्मा ने बताया कि इसकी शुरुआत प्रदेश में बिलासपुर जिले से की जा चुकी है, जहां पार्टी के नेता अलग-अलग हिस्सों में पहुंचकर आम लोगों की राय ले रहे हैं। कांग्रेसियों ने दावा किया है कि कांग्रेस फर्जी या झूठे घोषणा पत्र बनाकर जनता को लुभाने की बजाए उनकी सहमति के मुताबिक ही अपना घोषणा पत्र तैयार करेगी।

जिले की सभी 6 सीट पर जीत का दावा: प्रेसवार्ता के माध्यम से जिलाध्यक्ष नवाज खान ने इस चुनाव में जिले की सभी 6 विधानसभा सीटों पर जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि आम जनता खासकर किसान वर्ग भाजपा सरकार की नीति से परेशान है। भाजपा सरकार ने लगातार किसानों की परेशानियों व जरुरतों की अनदेखी की है। इस मुद्दे को हम प्रमुखता से उठाएंगे।

राजनांदगांव.पत्रवार्ता में जानकारी देते काग्रेसी।