290 मतदान केंद्रों में लाइव दिखेगी दिन भर की कार्रवाई

Rajnandgaon News - लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव जिले के 6 विधानसभा क्षेत्रों के 290 मतदान केन्द्रों का चयन वेबकास्टिंग के लिए किया गया...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:35 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news 290 live show in polling booths throughout the day
लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव जिले के 6 विधानसभा क्षेत्रों के 290 मतदान केन्द्रों का चयन वेबकास्टिंग के लिए किया गया है। इन मतदान केन्द्रों में मतदान दिवस की दिनभर की कार्रवाई लाइव चलेगी। मतदान शुरू होने के पहले मॉक पोल से लेकर ईवीएम मशीन की सिलिंग तक की कार्रवाई लाइव दिखेगी। जिला मुख्यालय राजनांदगांव, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय रायपुर और भारत निर्वाचन आयोग कार्यालय नई दिल्ली के कंट्रोल रूम से वेबकास्टिंग के जरिए मतदान प्रक्रिया पर नजर रखी जाएगी।

रिटर्निंग ऑफिसर जयप्रकाश मौर्य ने आज यहां बताया कि खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र के 52, डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के 54, राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र के 56, डोंगरगांव विधानसभा क्षेत्र के 57, खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के 45 तथा मोहला-मानपुर विधानसभा क्षेत्र के 26 मतदान केन्द्रों के मतदान गतिविधियों की वेबकास्टिंग होगी। श्री मौर्य ने बताया कि मतदान के दिन इन मतदान केन्द्रों में आने वाले मतदाताओं के पहचान पत्र देखने, उंगली में अमिट स्याही लगाने से लेकर मतदाताओं के मतदान करने के लिए जाने तक की गतिविधि इन कंट्रोल रूम से देखी जा सकेंगी।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news 290 live show in polling booths throughout the day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना