जरूरत 800 की, 300 वाहनों का अब तक किया अधिग्रहण

Rajnandgaon News - लोकसभा चुनाव के लिए 18 अप्रैल को मनदान होना है। इससे पहले सोमवार को अधिग्रहण किए गए वाहनों को म्यूनिस्पल स्कूल...

Bhaskar News Network

Apr 16, 2019, 07:35 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news 800 needed 300 vehicles so far acquired
लोकसभा चुनाव के लिए 18 अप्रैल को मनदान होना है। इससे पहले सोमवार को अधिग्रहण किए गए वाहनों को म्यूनिस्पल स्कूल मैदान में लाया गया। यहां से वाहनों को मतदान बूथों के लिए रवाना किया जाएगा। लोकसभा चुनाव में 800 वाहनों की जरूरत थी। इसमें 500 वाहन राजनांदगांव और 300 वाहन कवर्धा के लिए रखे जाने का लक्ष्य था। इसके विपरित आरटीओ ने 300 वाहनों का अधिग्रहण किया है। यात्री बसों के अलावा स्कूली बसों का अधिग्रहण किया गया है।

शादी सीजन में बसों के अधिग्रहण से यात्रियों को आवागमन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर उन इलाकों में जहां यातायात के लिए दूसरी व्यवस्था नहीं है। ज्यादा दिक्कत जिले के वनांचल में हो रही है। दिक्कत के कारण लोग निजी वाहनों से आवागमन कर रहें है। 13 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में राजनांदगांव और कबीरधाम जिले के प्रशासन और पुलिस के प्रमुख अधिकारियों की बैठक लेकर लोकसभा चुनाव की तैयारी की समीक्षा की थी।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news 800 needed 300 vehicles so far acquired
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना