बघेल व रमन ने एक दूसरे पर साधा निशाना

Rajnandgaon News - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खैरागढ़ के फतेह मैदान की सभा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री...

Bhaskar News Network

Apr 16, 2019, 07:31 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news baghel and raman have a fair target on each other
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खैरागढ़ के फतेह मैदान की सभा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि 15 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद भी डॉ. रमन अपने बेटे को टिकट नहीं दिला पाए। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का नाम लिए बगैर उन पर भी तंज कसते हुए कहा कि हमारे साथी ने गलत किया इसलिए 3 बार भाजपा की सरकार बनी। बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि 50 हजार करोड़ का कर्जा उन्होंने लिया और हमें बदनाम कर रहे हैं कि कांग्रेस कर्जा ले रही है। उन्होंने कहा कि रमन सिंह के राज में कमीशन की बीमारी थी पर हमने किसानों की कर्जमाफी, बिजली हाफ करने व 25 सौ रुपए में धान खरीदने के लिए कर्ज लिया।

बघेल ने कहा कि मोदी राज में जनहित में सवाल पूछना गुनाह है, जो पूछता है उसे देशद्रोही बना दिया जाता है पर हम पूछेंगे सवाल यह है कि 15 लाख खाते में कब आएंगे, नीरव मोदी, विजय माल्या सरकार की नाक के नीचे से कैसे भाग गए। डीजल, पेट्रोल व सिलेंडर के दाम कब कम होंगे। साल में 2 करोड़ नौकरी कब मिलेगी, पुलवामा में जहां परिंदा पर नई मार सकने के दावे किए जाते रहे, वहां इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक कहां से आया। उन्होंने कहा कि मोदी ने पांच साल कुछ नहीं किया खाली झाडू पकड़ा दिया तो बीजेपी को वोट क्यों देंगे। बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के ऊपर पुन: तंज कसते हुये कहा कि रमन सिंह कहते हैं मैं चौकीदार तो अपने दामाद जो 50 करोड़ लेकर भाग गया है। उसे पकड़ के ला दें। खैरागढ़ के आदमी तो जानते हैं कि 15 साल पहले हालात क्या थे अब क्या हैं? कार्यक्रम को राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव व जिला कांग्रेस अध्यक्ष नवाज खान ने भी संबोधित किया।

जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री व अन्य कांग्रेसी नेता।

विस में लीड मिली अब इसे और बढ़ाना: मो. अकबर

जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि 18 अप्रैल को मतदान है। कांग्रेस ने बहुत योग्य उम्मीदवार को प्रत्याशी बनाया है और पूरे इस लोकसभा क्षेत्र में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 1 लाख 81 हजार 14 वोट की लीड मिली थी अब इस लीड को और अधिक बढ़ाना आप लोगों की जिम्मेदारी है। तीन माह पूर्व कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के पूर्व किसानों का कर्ज माफी करने, बिजली बिल हाफ करने सहित अन्य वादे किए थे और आपने हम पर भरोसा कर जिताया।

पूर्व सीएम रमन बोले- मोदी के डर से कांप रहा विपक्ष, देश का सम्मान बढ़ाना है तो मोदी जरूरी

राजनांदगांव| लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान सोमवार को पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में सभा की। जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में वोट की अपील करते हुए, पीएम नरेंद्र मोदी को दोबारा सत्ता पर लाने की अपील की। लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष में वोट की अपील करने पहुंच पूर्व सीएम ने भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। डॉ. रमन सिंह की सभा शहर के स्टेशनपारा, चिखली, शंकपुर, पुराना व नया ढाबा सहित अन्य हिस्सों में हुई।

सभा में डॉ. सिंह ने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचारी है वो मोदी के दोबारा आने की संभावना से ही घबरा रहे है। केंद्र में अगर दोबारा मोदी की सरकार बनी तो ऐसे लोगों का जेल जाना तय है। इसके चलते ये लोग मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए है। वे प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर बरसे।

सभा को संबोधित करते हुए सीएम डॉ. सिंह ने कहा कि महज 60 दिन में भूपेश बघेल ने 7 बार कर्ज लिया है। वे शहर में विकास को भी अवरुद्ध कर रहे है। निगम क्षेत्र में ही विकास कार्याें के लिए जो 21 करोड़ रुपए भाजपा सरकार ने जारी किए थे, उसे सरकार बदलते ही सीएम भूपेश बघेल ने वापस ले लिया। पूर्व सीएम डॉ. सिंह ने कहा कि शहर में जो बड़े निर्माण कार्य चल रहे है, उनका आवंटन रोक दिया गया है। इसके चलते निर्माण कार्य थम गए है।

सभा में पूर्व सीएम ने भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय को वोट देकर बड़ी जीत दिलाने की अपील की, उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में संतोष पांडेय को जीत दिलाकर ही कांग्रेस की वादा खिलाफी करने वाली सरकार को मुंहतोड़ जवाब दिया जा सकता है। इस अवसर पर पार्टी के पदाधिकारी व कार्यर्कर्ता उपस्थित रहे।

शहर में आयोजित सभा में भाजपा प्रत्याशी के साथ पूर्व सीएम डॉ. सिंह।

मोदी के प्रयास से देश को दुनिया में मिली पहचान

सभा के दौरान पूर्व सीएम डॉ. सिंह ने कहा कि देश की सुरक्षा और मान, सम्मान के लिए मोदी का दोबारा पीएम बनना जरुरी है। उन्होंने कहा कि देश को सुरक्षित रखने वाली पार्टी भाजपा ही है। नरेंद्र मोदी ने देश के हित में कई कदम उठाए है। उनके प्रयासों को देश को पूरी दुनिया में अलग पहचान मिली है। पुलवामा हमले के बदले से लेकर अंतरिक्ष में भारत की मजबूती सहित केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को पूर्व सीएम डॉ. सिंह ने सभा में गिनाया।

Rajnandgaon News - chhattisgarh news baghel and raman have a fair target on each other
X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news baghel and raman have a fair target on each other
Rajnandgaon News - chhattisgarh news baghel and raman have a fair target on each other
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना