व्यावसायिक परिसर के लिए किया भूमिपूजन सामाजिक उत्थान की दिशा में की नई पहल

Rajnandgaon News - समाज के निरंतर आय की व्यवस्था को सृदृढ़ करने की दिशा में एक नई शुरुआत करते हुए जिला साहू संघ राजनांदगांव ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news bhumi pujan done for business premises new initiatives towards social upliftment
समाज के निरंतर आय की व्यवस्था को सृदृढ़ करने की दिशा में एक नई शुरुआत करते हुए जिला साहू संघ राजनांदगांव ने गुरुवार को जिला साहू सदन में समाज की अपनी निजी व्यवस्था से व्यवसायिक परिसर निर्माण की बुनियाद रखी। सुबह साढ़े नौ बजे विधिवत पूजा-अर्चना, मंत्रोच्चार के साथ तीन कमरे के व्यवसायिक परिसर निर्माण का भूमिपूजन किया गया।

जिला साहू संघ के अध्यक्ष कमलकिशोर साहू और उनकी पूरी कार्यकारिणी की सकारात्मक सोच का परिणाम रहा कि सामाजिक उत्थान की दिशा में महज चार माह के कार्यकाल में करीब दस लाख की लागत से बनने वाले व्यवसायिक परिसर निर्माण की कार्ययोजना को अंजाम दिया गया। भूमिपूजन कार्यक्रम में जिला साहू संघ के महामंत्री पूरन साहू, उपाध्यक्ष डीडी साहू, नीरा साहू, कोषाध्यक्ष विवेक साहू, अंकेक्षक अंजोर साहू, अधिवक्ता प्रकोष्ठ के संयोजक भागवत साहू, न्याय प्रकोष्ठ के एनके गंजीर, नगर साहू संघ के कन्हैया हिरवानी, अधिकारी कर्मचारी प्रकोष्ठ के हेमंत साहू, जगेश्वर साहू, हेमत साहू सिंघोला व अन्य सामाजिक बंधु बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

बनेगी दानदाताओं की सूची: जिला साहू संघ के महामंत्री पूरन साहू ने इस परिसर निर्माण में सामाजिक बंधुओं से दानवीरता का परिचय देते हुए खुलकर सहयोग करने की अपील की है।

उन्होंने बताया तो व्यक्ति निर्माण कार्य में ईंट, सीमेंट, मुरुम, रेत, छड़, गिट्टी, टाईल्स, शटर और नकद राशि व अन्य का दान करेगा उसकी सूची दानदाता रूप में अंकित की जाएगी।

राजनांदगांव. समाज के पदाधिकारियों ने किया भूमिपूजन।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news bhumi pujan done for business premises new initiatives towards social upliftment
COMMENT