चंद्रशेखर वेस्ट एशिया कप के लिए रवाना, भारत का करेंगे प्रतिनिधित्व

Rajnandgaon News - राजनांदगांव के चंद्रशेखर सिन्हा का चयन वेस्ट एशिया बेसबाल टूर्नामेंट के लिए हुए था। जिसका कैम्प तेलंगाना व...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news chandrasekhar departs for west asia cup india39s representation
राजनांदगांव के चंद्रशेखर सिन्हा का चयन वेस्ट एशिया बेसबाल टूर्नामेंट के लिए हुए था। जिसका कैम्प तेलंगाना व दिल्ली में लगाया गया। फाइनल लिस्ट दिल्ली में घोषित की गई, जिसमें छत्तीसगढ़ के दो युवा खिलाड़ी को शामिल किया गया बिलासपुर से लखन यादव व राजनांदगांव से चंद्रशेखर सिन्हा।

ये टूर्नामेंट श्रीलंका में 15 से 20 जुलाई तक आयोजित है। चंद्रशेखर बचपन से ही खेल के बहुत धनी थे पर हालात से गरीब। ओमान तम्बोली व श्रेयस चन्द्राकर ने चंद्रशेखर को बेसबाल की ट्रेनिंग दी। सीनियर नेशनल इंदौर में ही इनका सिलेक्शन वेस्ट एशिया कप के लिए हुआ जिसकी जानकारी प्रदेश संघ की सचिव मिताली घोष द्वारा दी गई। चंद्रशेखर के पिता विजय सिन्हा पान की दुकान चलाते हैं। स्पॉन्सरशिप की राशि एकत्रित करने में दिक्कतों को देख कर महापौर मधुसूदन यादव, हर्ष फ्लैक्स से उमेश व उनके कुछ दोस्तों ने मदद की।

चंद्रशेखर सिन्हा

जताया हर्ष

जिला बेसबॉल संघ के सचिव महेन्द्र चंद्राकर ने कहा कि मैंने ओमान तम्बोली सिद्धान्त श्रीवास्तव के चयन के समय भी कहा था कि ये प्रदेश संघ की सचिव मिताली घोष के कारण ही सम्भव हो पाया है। हमारे जिले से इतने बच्चे अंतरराष्ट्रीय स्तर के लिए चयनित हो रहे हैं। 2 वर्षों में हमनें 3 टूर्नामेंट करवा लिए जो सब जूनियर, जूनियर और सीनियर लेवल के थे, जिसमे बाहरी कोई सहायता नहीं मिली। उन्होंने टीम के विजय होने की कामना की।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news chandrasekhar departs for west asia cup india39s representation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना