पेड़ के नीचे लगाई चौपाल, राजस्व सहित अन्य विभागों से जुड़ी समस्याओं का किया निराकरण

Rajnandgaon News - अंबागढ़ चौकी|मोहला- मानपुर विधायक इंद्र शाह मंडावी ने गुरुवार को तहसील कार्यालय में पेड़ के नीचे चौपाल लगाकर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:15 AM IST
Mohala News - chhattisgarh news cleansed under the tree problems related to other departments including revenue
अंबागढ़ चौकी|मोहला- मानपुर विधायक इंद्र शाह मंडावी ने गुरुवार को तहसील कार्यालय में पेड़ के नीचे चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं व शिकायतें सुनी व मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश देकर लोगों के राजस्व विभाग से जुड़े परेशानियों का निराकरण किया।

मोहला मानपुर विधायक इंद्र शाह मंडावी ने गुरुवार को तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। मंडावी ने कार्यालय में अधिकारियों के साथ उनके चैंबर में बैठने के स्थान पर तहसील परिसर में एक पेड़ के नीचे ही कुर्सी लगाकर चौपाल लगा ली। विधायक सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक पेड़ के नीचे लोगों की समस्याएं एवं शिकायतें सुनते रहते रहे और मौके पर ही अधिकारियों को बुलाकर लोगों की समस्याओं का निराकरण किया। खास बात यह भी था कि विधायक ने राजस्व ही नहीं स्वास्थ्य, शिक्षा विभाग से जुड़ी भी समस्याओं का निराकरण किया। विधायक के चौपाल के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल मानिकपुरी, कांग्रेस नेता अवधेश त्रिपाठी, मुकेश सिन्हा, पार्षद प्रमोद ठलाल, मनीष बंसोड, गोलू खान, राजेन्द्र मंडावी उपस्थित थे।

औचक निरीक्षण एवं चौपाल जारी रहेगा: मोहला मानपुर विधायक मंडावी ने कहा कि शासकीय योजनाओं के ईमानदारी से क्रियान्वयन व प्रशासनीक कामकाज में कसावट लाने के लिए हर विभाग के कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया जाएगा। चौपाल अागे भी जारी रहेगी।

X
Mohala News - chhattisgarh news cleansed under the tree problems related to other departments including revenue
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना