कलेक्टर ने किया मेडिकल कॉलेज अस्पताल का निरीक्षण

Rajnandgaon News - राजनांदगांव| कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने गुरुवार को पेंड्री में निर्माणाधीन शासकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर...

Bhaskar News Network

May 17, 2019, 07:41 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news collector collects medical college hospital
राजनांदगांव| कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने गुरुवार को पेंड्री में निर्माणाधीन शासकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर निर्माण कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मेडिकल कॉलेज, लोक निर्माण विभाग और संबंधित विभागों के अलावा निर्माण कंपनी एजेंसी के अधिकारियों की बैठक लेकर निर्माण कार्य की प्रगति के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शेष निर्माण कार्यों को शीघ्र पूरा कराकर अस्पताल को नये भवन में शिफ्टिंग की कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए।

उन्होंने शासन स्तर पर लंबित मेडिकल कॉलेज निर्माण के लंबित आबंटन राशि को शीघ्र जारी कराने के लिए मेडिकल कॉलेज के डीन और कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग के साथ राजधानी रायपुर पहुंचकर अतिरिक्त मुख्य सचिव वित्त विभाग एवं सचिव स्वास्थ्य विभाग से भेंट करने की जानकारी दी। कलेक्टर ने निर्माणाधीन भवन के निरीक्षण के उपरांत मेडिकल कॉलेज के बैठक कक्ष में अधिकारियों की बैठक लेकर निर्माण कार्य की प्रगति और जरूरी व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली। अधिकारियों ने सिविल वर्क के लगभग पूरा होने तथा निर्माणाधीन भवन में गैस पाइप लाइन, जल आपूर्ति, प्लंबरिंग, फिटिंग, रंग रोगन जैसे माइनर कार्य ही शेष होने की जानकारी दी। कलेक्टर ने निर्माणाधीन भवन में सभी कार्यों शीघ्र पूरा कराने कहा।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news collector collects medical college hospital
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना