अब गांवों में बनेगा सामुदायिक भवन

Rajnandgaon News - खैरागढ़|विधायक देवव्रत सिंह की अनुशंसा पर शासन ने क्षेत्र में विकास कार्यों की स्वीकृति प्रदान की है। विधायक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:10 AM IST
Khairagarh News - chhattisgarh news community houses will now be built in villages
खैरागढ़|विधायक देवव्रत सिंह की अनुशंसा पर शासन ने क्षेत्र में विकास कार्यों की स्वीकृति प्रदान की है। विधायक प्रवक्ता जितेंद्र सिंह गौर ने बताया कि मुख्यमंत्री समग्र ग्रामीण विकास योजना अंतर्गत कामठा पंचायत के बीजलदेही में 2 लाख रुपए का सीसी रोड, पांडुका 2 लाख, सोनभठठा 2 लाख 60 हजार, अवेली 2 लाख 60 हजार, कानीमेरा 5 लाख 20 हजार, मोहगांव 2 लाख 60 हजार, सिंगारपुर 2 लाख 60 हजार, तेंदुभाठा 2 लाख 60 हजार, अचानक पुर 2 लाख 60 हजार, गभरा में 5 लाख 20 हजार रुपए के विकास कार्य विधायक सिंह ने स्वीकृत कराए हैं।

बीरूटोला में 6 लाख 50 हजार का सामुदायिक भवन, कोहला टोला में 4 लाख 79 हजार का मुक्तिधाम, प्रतीक्षालय शेड निर्माण की स्वीकृति भी शासन ने की है। पंडरिया में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 6 लाख 50 की स्वीकृति प्रदान की। छत्तीसगढ़ शासन से विकास कार्यों की स्वीकृति मिलने पर विधायक सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, ग्रामीण विकास मंत्री टी एस सिंहदेव, प्रभारी मंत्री मो ़अकबर का आभार व्यक्त किया है। सिंह ने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्यों में कमी नहीं आने दी जाएगी।

X
Khairagarh News - chhattisgarh news community houses will now be built in villages
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना